• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कनिमोझी के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर क्या बोले एमके स्टालिन?

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन कनिमोझी के थुटूकुडी (तूतीकोरन) घर इनकम टैक्स की छापेमारी की खबर है। कनिमोझी के घर आयकर विभाग की छापेमारी पर एमके स्टालिन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तमिलिसाई सुंदरारंजन (तमिलनाडु बीजेपी चीफ) के आवास में करोड़ों रुपए गए हैं। वहां कोई छापे क्यों नहीं पड़े? नरेंद्र मोदी चुनाव में बाधा डालने के लिए आईटी, सीबीआई और न्यायपालिका व चुनाव आयोग का सहारा ले रहे हैं। वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें हार का डर सता रहा है।

MK Stalin on IT raids on Kanimozhi, Modi is using IT, CBI, Judiciary and now EC to interfere in elections

बता दें कि तमिलनाडु में दूसरे दौर में 18 अप्रैल को मतदान होना है। दूसरे चरण में राज्य की 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को चुनाव होने हैं। लेकिन वोटिंग से पहले ही कनिमोझी के घर इनकम टैक्स के छापे में राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। चुनाव प्रचार के बीच विपक्षी नेताओं के घर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। बता दें कि इससे पहले तमिलनाडु की वेल्लोर लोकसभा सीट पर चुनाव से पहले भारी मात्रा में कैश बरामद हुए थे।

दरअसल यहां डीएमके उम्मीदवार काथिर आनंद के दफ्तर से भारी नगदी बरामद होने के बाद बाकी पार्टी के नेताओं ने चुनाव आयोग से सीट पर हुए चुनाव को रद्द करने और दोबारा चुनाव कराने की मांग की थी। ये रकम 11.53 करोड़ रुपये थी और सीमेंट के गोदाम में मिली थी जो कि उम्मीदवार से संबंधित था। आयकर विभाग ने कहा कि ' डिब्बों और टाट की थैलियों में जब्त की गई नकदी, वार्ड-वार तरीके से बड़े पैमाने पर वितरण लिए रखी हुई थी। इसके बाद मंगलवार को चुनाव आयोग ने इस सीट पर चुनाव को रद्द कर दिया है।

DMK नेता कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग का छापा, समर्थकों को हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MK Stalin on IT raids on Kanimozhi, Modi is using IT, CBI, Judiciary and now EC to interfere in elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X