• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विंग कमांडर का हाल जानने अस्पताल पहुंचे रक्षा राज्य मंत्री

|

नई दिल्ली। विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी के बाद इलाज चल रहा है। अस्पताल में खुद रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंची थीं और यहां उन्होंने उनका हालचाल लिया था। जिसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री (डिफेंस) सुभाष राव भामरे विंग कमांडर से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विंग कमांडर पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं। उनके साथ ना सिर्फ राज्यमंत्री बल्कि सेना वायुसेना के आला अधिकारी भी इस दौरान मौजूद थे।

abhi

बता दें कि विंग कमांडर जिस वक्त पाकिस्तानी सीमा के भीतर अपने एयरक्राफ्ट से बाहर कूदे थे, उसमे वह घायल हो गए थे। इस दौरान अभिनंदन की निचली रीढ़ की हड्डी में चोट आई है जबकि उनकी पसलियों में कुछ घाव आया है। सूत्रों के मुताबिक मिग 21 से बाहर कूदते वक्त विंग कमांडर को य चोट आई थी और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि जिस दौरान पाक की वायुसेना ने भारत के रक्षा स्थलों को निशाना बनाया था उस दौरान अभिनंदन ने पाक के एयरक्राफ्ट को उनकी सीमा तक दौड़ाया था और बड़े नुकसान को टालने में सफलता हासिल की थी। उन्होंने मिग 21 से पाकिस्तान के एफ-16 विमान को मार गिराया था। पाक ने यह कार्रवाई भारत की एयरस्ट्राइक के बाद की थी, जिसका भारतीय वायुसेना ने माकूल जवाब दिया और रक्षा स्थल को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचने दिया गया।

इसे भी पढ़ें- पाक से तनाव के बीच जनरल बिपिन रावत ने किया सांबा और रतनुचक आर्मी कैंप का दौरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minister of State for Defence Subhash Rao Bhamre met Abhinandan Varthaman.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X