• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता के साथ कराया kiss करते हुए हॉट फोटोशूट, कहा- ये PETA इंडिया का नया कैम्पेन है

|
Google Oneindia News

मुंबई: मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंक‍िता कोंवर के साथ अपनी तस्वीरों और लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। एंटरटेनमेंट इंजस्ट्री में ये कपल अपने फिटमेस गोल को लेकर हमेशा सुखिर्यों में रहते हैं। मिलिंद सोमन और उनकी अंक‍िता कोंवर की एक हॉट फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में अंक‍िता कोंवर और मिलिंद एक-दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। मिलिंद सोमन ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार (18 मार्च) को शेयर की थी। फोटो शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद सोमने ने बताया है कि ये पेटा (PETA) इंडिया का नया कैम्पेन है। पेटा इंडिया के लिए दोनों कपल ने हाल ही में वीगन फैशन फोटोशूट कराया है। पेटा इंडिया भारत में पशुओं का शोषण का विरोध करती है। पेटा संस्था का कहना है कि मनोरंजन, खाने, पहनने और दैनिक कामों के लिए पशुओं का इस्तेमाल पर हमारा अधिकार नहीं है।

    Milind Soman ने पत्नी Ankita को KISS करते हुए शेयर की Romantic Photo, हुई Viral । वनइंडिया हिंदी
    मिलिंद ने फोटो शेयर कर कही ये बात

    मिलिंद ने फोटो शेयर कर कही ये बात

    मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो वीगन कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। मिलिंद ने सॉफ्ट पिंक रंग की कोट पहनी है तो वहीं उनकी पत्नी अंकिता ने हल्के सफेद रंग का गाउन पहना है। मिलिंद ने तस्वीर शेयर कर कहा है, 'वीगन फैशन- पार्ट 2, पैशन फॉर फैशन।

    मिलिंद और अंकिता हमेशा से ही पेटा इंड‍िया के समर्थन में हैं। इस फोटोशूट के जरिए कपल ने लोगों को वीगन फैशन अपनाने के लिए कहा है।

    अंकिता ने शेयर किया फोटोशूट का वीडियो

    अंकिता ने शेयर किया फोटोशूट का वीडियो

    अंक‍िता कोंवर ने पेटा इंडिया के लिए किए गए फोटोशूट का पूरा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता और मिलिंग लगभग 6 अलग-अलग वीगन कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर कर अंकिता ने लिखा है, न्यू कैम्पेन। पेटा इंडिया के लिए हमारा वीगन फोटोशूट देखें।

    अंकिता ने अपने वीडियो में पेटा इंडिया के अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज को टैग भी किया है। बता दें FDCIx लैक्मे फैशन वीक ने पेटा इंडिया के साथ कोलाबोरेट किया है। जिसमें वो लेदर-फ्री फैशन को प्रमोट करने वाले हैं।

    पेटा इंडिया ने भी मिलिंद और अंकिता की फोटो की शेयर

    पेटा इंडिया ने भी मिलिंद और अंकिता की फोटो की शेयर

    पेटा इंडिया ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर मिलिंद सोमन और अंक‍िता कोंवर के इस वीगन फोटोशूट की लगभग सारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर शेयर कर पेटा इंडिया ने कैप्शन लिखा है, '' मिलिंद सोमन और अंक‍िता कोंवर का ये फोटोशूट आपको बताता है कि कैसे आप बिना जानवरों को मारे और नुकसान पहुंचाए स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकते हैं।''

    ये भी पढ़ें-हिना खान का बिकिनी में अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, लेकिन भड़के फैंस, कहा- 'मुसलमान के नाम पर धब्‍बा हो'ये भी पढ़ें-हिना खान का बिकिनी में अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, लेकिन भड़के फैंस, कहा- 'मुसलमान के नाम पर धब्‍बा हो'

    Comments
    English summary
    Milind Soman and Ankita Konwar Vegan fashion photoshoot for PETA india see photos
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X