• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर केस में डेजी शाह को समन, मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

|

Daisy Shah, Tanushree Dutta, Nana Patekar

मुंबई। अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता की यौन उत्पीड़न की शिकायत मामले में मुंबई पुलिस ने डेजी शाह को समन भेजा है। पुलिस ने डेजी शाह को समन भेजकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। इस फिल्म में तनुश्री एक आइटम नंबर कर रही थीं, जिसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने पाटेकर पर ये आरोप लगाए। उस समय एक्ट्रेस डेजी शाह इस गाने में असिस्टेंट कोरियोग्राफर थीं।

डेजी शाह का बयान दर्ज करेगी पुलिस

डेजी शाह का बयान दर्ज करेगी पुलिस

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसपर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस डेजी शाह को समन भेजकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। डेजी शाह 2008 में उस गाने की कोरियोग्राफर थीं, जिसकी शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। डेजी शाह तनुश्री के समर्थन में पहले भी मीडिया में अपना बयान दे चुकी हैं।

प्रियंका के बाद इस एक्टर की बेटी उमेद भवन में लेगी सात-फेरे, आमिर खान होंगे शादी में शामिल!

तनुश्री ने दस साल पहले लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री ने दस साल पहले लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री दत्ता ने कुछ वक्त पहले मीडिया से बातचीत में फिर से पाटेकर के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोला था। तनुश्री ने कहा था कि 'Horn Ok Pleassss' के सेट पर पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था। उन्होंने कहा था कि पाटेकर ने मेकर्स से गाने में उनके साथ एक इंटीमेट स्टेप की भी डिमांड की थी। तनुश्री के मुताबिक गाने के कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कोई सीन नहीं था।

नाना पाटेकर ने आरोपों को बताया झूठा और बेबुनियाद

नाना पाटेकर ने आरोपों को बताया झूठा और बेबुनियाद

उन्होंने ये भी कहा कि पाटेकर ने एमएनएस पार्टी और प्रोड्यूसर्स ने सेट पर मीडिया को बुलाया था। एमएनएस पार्टी ने तनुश्री की गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की थी और सेट पर काफी बवाल मचाया था। इसका वीडियो भी कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि नाना पाटेकर ने इन सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि तनुश्री ने ये आरोप दस साल पहले क्यों नहीं लगाए और अब वो क्यों ये बातें कह रही हैं। नाना पाटेकर ने तनुश्री पर मानहानि का केस भी किया है।

प्रियंका की शादी के लिए मुंबई पहुंचे 'जेठ-जेठानी', कराया खास डिनर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
#MeToo: Daisy Shah Summoned By Mumbai Police In Tanushree Dutta Complaint Against Nana Patekar.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X