• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नव्या नवेली संग रिश्ते पर क्या बोले जावेद जाफरी के बेटे मीजान

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार जावेज जाफरी के मीज़ान ने हाल ही में मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने नव्या नवेली नंदा से अफेयर की बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि नव्या सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं। बता दें कि मीजान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से अपने डेब्यु करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दिखती है मीजान और नव्या की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर दिखती है मीजान और नव्या की तस्वीरें

नव्या के इंस्टाग्राम फैन कल्ब की पोस्ट में नव्या को अकसर मीज़ान के साथ देखा जाता है। वे साथ में पार्टी करते दिखते हैं। ऐसे में दोनों की करीबियों को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में मीजान ने कहा कि नव्या मेरी बहन की बेस्ट फ्रैंड है और मेरी अच्छी दोस्त। मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं हूं।

मीज़ान के साथ जलसा के बाहर दिखीं थीं नव्या

मीज़ान के साथ जलसा के बाहर दिखीं थीं नव्या

बीते साल जून में नव्या किसी अंजान शख्स के साथ मुंबई के थिएटर से निकलती दिखीं थीं जो कि मीडिया से अपने चेहरा छुपा रहे थे। तब खबर आई थी कि नव्या मीज़ान को डेट कर रही हैं। इसके बाद जुलाई में नव्या अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर उसी शख्स के साथ एक बार फिर दिखीं थीं। तब दोनों अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

अमिताभ की हैं लाडली नव्या

अमिताभ की हैं लाडली नव्या

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता की बेटी हैं। वो अमिताभ बच्चन की काफी लाड़ली हैं। नव्या अपनी तस्वीरों लेकर चर्चा में रहती हैं। नव्या आए दिन अपने दोस्तों के साथ की तस्वीरें शेयर करती हैं। पिछले कुछ समय से नव्या अपनी तस्वीरें बेहद बोल्ड अंदाज में सोशल साइट पर शेयर करती हैं। बता दें कि शाहरुख के बेटे अमिताभ के साथ दोस्ती को लेकर भी नव्या काफी चर्चा में रही हैं।

पूल में नहाते हुए सामने आई अमिताभ की नातिन की तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
meezaan Jaaferi denies relationship with navya naveli nanda, calls her friend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X