• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेरठ सेक्स रैकेट: 'हमारी तो शादी होने वाली है, हमें छोड़ दीजिए.. प्लीज'

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग व लालकुर्ती थाना पुलिस ने बेगम पुल इलाके में स्थित होटल ऑसम में छापा मारकर 2 दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया था, वहीं, इस छापेमारी में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।

'अंकल गलती हो गई, अब दोबारा यहां नहीं आएंगे'

'अंकल गलती हो गई, अब दोबारा यहां नहीं आएंगे'

पुलिस ने होटल से कई ऐसे जोड़े पकड़े हैं, जिनकी हाल ही में शादी हुई है, या फिर कुछ की शादी होने वाली है। कुछ की सगाई हो चुकी है। कोई अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने होटल में आया था। मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल ऑसम में एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं। पुलिस ने जैसे ही छापेमारी की, होटल के कमरों में मौजूद युवक-युवतियां पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे।

ये भी पढ़ें: असम NRC: बंगाली हिंदुओं के नाम लिस्ट में ना होने से बीजेपी परेशान

युवक-युवतियां मुंह छिपाने लगे थे

युवक-युवतियां मुंह छिपाने लगे थे

युवक-युवतियां मुंह छिपाने लगे थे, जबकि कुछ लड़कियां रोने लगी थीं। इसी दौरान एक युवती ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि अंकल गलती हो गई, अब दोबारा यहां नहीं आएंगे। कई युवतियों को महिला पुलिसकर्मियों ने एक कमरे में बैठा दिया। कुछ युवकों ने हेलमेट से अपना चेहरा ढक लिया था। एक जोड़े में शामिल युवक का कहना था कि उनकी शादी हो चुकी है, पत्नी का जन्मदिन था इसलिए वह खुद खरीदारी कराने आया था। काफी देर पुलिस के सामने वे गुहार लगाते रहे, इसके बाद परिजनों से उन्होंने बात कराई, फिर पुलिस ने उनको छोड़ दिया।

होटल में आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था

होटल में आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था

पुलिस के मुताबिक, होटल में करीब 32 कमरे हैं, इनमें से 28 कमरे ऑनलाइन बुक मिले। लेकिन होटल के रजिस्टर की जांच करने पर किसी की आईडी नहीं मिली। होटल के एक कमरे की बुकिंग 1200 रु में होती थी जबकि ऑनलाइन बुकिंग 800 रु में होती थी। वहीं, कमरे को गलत प्रायोजन के लिए बुक करने पर होटल द्वारा प्रेमी युगल से एक से दो हजार रु प्रति घंटे वसूले जाते थे। जिन युगलों के नाम से कमरे बुक होते थे, उनकी आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut human trafficking racket busted, several married youth arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X