• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अग्निपथ' के विरोध की वजह से कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून: भारत सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर बेरोजगार युवकों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। जिस वजह से राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। इस बीच कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनों को रोका और कुछ जगहों पर कोच को आग के हवाले कर दिया। जिस वजह से उत्तर भारत की ट्रेनों के संचालन पर असर पड़ा है।

22 ट्रेनें रद्द

22 ट्रेनें रद्द

पूर्व मध्य रेलवे के मुताबिक कई जगहों पर बेरोजगार युवक पटरियों पर बैठे हैं और वो ट्रेनों को निशाना बना रहे। जिस वजह से कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा। अभी तक कुल 22 ट्रेनों को रद्द किया गया है। जिसमें एक्सप्रेस और पैसेंजर स्पेशल ट्रेनें शामिल हैं। इसकी लिस्ट भी रेलवे की ओर से जारी कर दी गई है। अधिकारियों के मुताबिक हालात सामान्य होते ही इन ट्रेनों को फिर से बहाल कर दिया जाएगा।

Recommended Video

    Agnipath Scheme Protest: Bihar के कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन, ट्रेनों में लगाई आग | वनइंडिया हिंदी
    बीच में रोकी गईं ये ट्रेनें

    बीच में रोकी गईं ये ट्रेनें

    वहीं समस्तीपुर-सहरसा डेमू पैसेंजर स्पेशल की यात्रा इमली में ही खत्म कर दी गई, जबकि पूर्णिय-सहरसा डेमू ट्रेनों की यात्रा का समापन मधेपुरा स्टेशन पर किया गया। इसी तरह समस्तीपुर-सहरसा डेमू पैसेंजर स्पेशल को सोनबरसा कचेहरी में रोक दिया गया है। इसके अलावा नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर पैसेंजर और जयनगर-मनिहारी पैसेंजर भी आधे रास्ते रद्द हुई हैं।

    ग्वालियर में भी पथराव

    ग्वालियर में भी पथराव

    वहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी प्रदर्शन शुरू हो गया है। वहां पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन के डिब्बों को क्षतिग्रस्त किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गोले का मंदिर के पास करीब 12 लोग जमा हुए थे, पुलिस ने उनसे बात करने की कोशिश की। इसके बाद वो खजुरा रेलवे स्टेशन चले गए। वहां पर उन्होंने ट्रेन को नुकसान पहुंचाया। एसएसपी ग्वालियर के मुताबिक पुलिस ने बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को रोका। किसी के घायल होने की खबर नहीं है। सीसीटीवी से उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

    'अग्निपथ योजना विवादास्पद है', पी चिदंबरम ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना'अग्निपथ योजना विवादास्पद है', पी चिदंबरम ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

    Comments
    English summary
    Many trains canceled due to 'Agneepath' protest
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X