यौन शोषण के आरोप में फिल्मस्टार दिलीप अलग-थलग पड़े

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुवनंतपुरम। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री जोकि यह दावा करती है कि वह अपनी इंडस्ट्री के लोगों के साथ बुरे समय में भी साथ खड़ी रहेगी, लेकिन एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवीज ऑर्टिस्ट यानि अम्मा नाम की संस्था ने मलयालम इंडस्ट्री के अभिनेता दिलीप का साथ देने से इनकार कर दिया है। जाने माने अभिनेता दिलीप पर साथी अभिनेत्री को अगवा कर उसके साथ यौन शोषण का आरोप है। अम्मा संस्था के अलावा फिल्म एंपलायीज फेडरेशन ऑफ केरल यानि फेफका ने भी दिलीप का साथ देने से इनकार कर दिया है और उन्हें संस्था से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

dileep

पहले किया था साथ देने का वायदा

हाल ही में तमाम कलाकारों ने जिसमें मुकेश और गनेशन ने मीडिया पर निशाना साधा था कि मीडिया ने इस मामले में तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया है। अम्मा की प्रेस कांफ्रेंस में इन कलाकारों ने मीडिया पर ही हमला बोला था। इन लोगों ने कहा था कि वह दोनों ही कलाकारों के साथ हैं, दोनों ही हीरो-हिरोइन अम्मा के सदस्य हैं।

14 दिन की हिरासत में दिलीप

इस प्रेस कांफ्रेंस के एक दिन बाद ही दिलीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेज दिया था। जिसके बाद अम्मा ने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया और दोनो ही कलाकारों से खुद को दूर कर लिया। इसके बाद तमाम कलाकारों ने एक आपात बैठक की, जिसमें मनमूट्टी, देवान, इदावेला बाबू, आसिफ अळी, पृथ्वीराज और राम्या जैसे लोगों ने शिरकत की। बैठक के बाद मनमूट्टी ने कहा कि हमारी संस्था पीड़ितों के साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

इसे भी पढ़ें- अमरनाथ आतंकी हमला: गुजरात के सीएम बोले, वीरता पुरस्कार के लिए भेजेंगे बस ड्राइवर का नाम

पुलिस के पास पुख्ता सबूत

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने दिलीप की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए कहा कि हमारे पास उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं कि उन्होंने पीड़िता के साथ शोषण किया है। दिलीप से पुलिस ने दो बार पूछताछ की है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दिलीप के खिलाफ पुलिस के पास 19 पेज का सबूत है, जिसके आधार पर ही उन्हें गिरफ्तार किया है। गौरतलब है अभिनेत्री के साथ कथित रूप से 17 फरवरी को शोषण किया गया है, माना जा रहा है कि दिलीप ने इसके लिए महिला कलाकार को 1.5 करोड़ रुपए का प्रस्ताव दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Malyalam industry stepping back to support molestation accused Dileep. Actor has been arrested for two week.
Please Wait while comments are loading...