• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान के सीकर में बड़ा सड़क हादसा, 7 की मौत, 12 घायल

|

नई दिल्ली। राजस्थान के सीकर के खाटूश्यामजी में बीती रात बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक बस और टेंपों की टक्कर रमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब बस और टेंपों की आपस में सीधी टक्कर हो गई। हादसे के मौके पर पुलिस ने पहुंचकर राहत और बचाव का कार्य शुरू किया। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

accident

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी बड़ा सड़क हादसा बीकानेर में हुआ था। यहां देशनोक में कार और ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई थी, जबकि पांच लोग घायल हो गए थे। हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले पिछले हफ्ते सिरोही जिले में मंगलवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। दरअसल सड़क पर खड़ी ट्रक में अनियंत्रित कार टकरा गई, जिसके बाद हादसे में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

पिछले कुछ दिनों की बात करें तो राजस्थान में कई बड़े सड़क हादसे सामने आए हैं। 22 सितंबर को अजमेर में सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी। एक निजी बस और ट्रेलर की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ था, जिसमे 8 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 17 लोग घायल हुए थे।

इसे भी पढ़ें- मुशर्ऱफ ने माना, इंडियन आर्मी से लड़ने के लिए कश्मीरियों को पाकिस्तान देता था ट्रेनिंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Major road accident i n Rajasthan 7 died around 12 injured.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X