• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुछ भी बोल रही हैं कंगना, उन्हें बेशर्म कहा तो क्या गलत कहा: अबु आजमी

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के बड़े चेहरे और विधायक अबु आजमी ने कहा है कि अभिनेत्री कंगना रनौत को उन्होंने बेशर्म कहकर कुछ गलत नहीं किया है। आजमी ने अपने बयान का बचाव किया और माफी मांगने से इनकार करते हुए कहा कि आप अगर कुछ भी बोलते जाएंगे तो सामने से भी प्रतिक्रिया आएगी ही। कंगना जो कर रही हैं, वो ठीक नहीं है तो उस पर जवाब भी दिया जाएगा।

एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही

एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही

कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई पुलिस और मुंबई शहर को लेकर कुछ बयान दिए हैं। इसमें 'मुंबई में पीओके जैसे लगता है' भी शामिल है। इसी को लेकर कई राजनीतिक दल उन पर हमलावर हैं। अबु आजमी ने इसी को लेकर उनको बेशर्म महिला कहा है। आजमी से जब मीडिया ने इस पर सफाई मांगी तो उन्होंने कहा कि कहा कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है, स्थिर पानी में पत्थर मरोगे तो लहरे तो टकराएंगी ही। अगर कंगना रनौत महिला हैं तो इसका ये मतलब नहीं है कि वो कुछ भी बोलेंगी। एक टीवी चैनल से बातचीत में अबू आजमी ने कहा कि कंगना मुसलमानों को बेवजह ही निशाना बना रही हैं। उन्‍हें बेशर्म कहना कुछ गलत नहीं है। मैंने कोई गलत बात नहीं बोली जिसके लिए माफी मांगू।

क्या बोले थे अबू आजमी

क्या बोले थे अबू आजमी

महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी ने कंगना को लेकर कहा कि वो एक बशर्म महिला हैं। अगर कंगना रनौत को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है तो वो अपने राज्य हिमाचल प्रदेश में रहे और वहीं काम करे। मुंबई पुलिस कभी नाकामयाब नहीं रही है। मुंबई पुलिस को लेकर उनका बयान गलता है। आजमी ने कहा है कि कंगना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भाषा बोल रही हैं। शिवसेना जो भी कर रही है, वो ठीक कर रही है।

    Kangana Ranaut की Uddhav Thackeray को चेतावनी, कहा- कल तेरा घमंड टूटेगा | BMC | JCB | वनइंडिया हिंदी
    शिवसेना से भी कंगना की तूतू-मैंमैं

    शिवसेना से भी कंगना की तूतू-मैंमैं

    कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा था- शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुले तौर पर धमकी दी है और कहा है कि मैं अब मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगाए गए और अब खुली धमकी दी जा रही हैं। मुंबई से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसी फीलिंग क्यों आ रही है? कंगना के इस बयान को लेकर शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी, मनसे समेत कई दल उनकी आलोचना कर चुके हैं। शिवेसना के नेता संजय राउत से तो लगातार उनका टकराव देखने को मिल ही रहा है।

    ये भी पढ़ें- मुंबई पहुंची कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर शिवसैनिकों ने काले झंडे दिखाए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    maharashtra sp mla abu azmi kangana ranaut mumbai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X