• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद को NCB ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

|

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों और कौशल विकास मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने यह गिरफ्तारी समीर खान और एक ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी के बीच उच्च गुणवत्ता वाले मारिजुआना (एक प्रकार का ड्रग्स) की डील के सिलसिले में की है। बता दें कि समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है। गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने समीर खान से 10 घंटे तक पूछताछ भी की थी।

    Drugs Case : Nawab Malik के दामाद गिरफ्तार,NCB ने की थी कई घंटों तक पूछताछ | वनइंडिया हिंदी

    Maharashtra NCB arrested cabinet minister Nawab Malik son-in-law Sameer Khan

    बता दें कि बीते शनिवार को एनसीबी की टीम ने मुंबई के बांद्रा इलाके से गांजे की तस्करी के मामले में एक ब्रिटिश नागरिक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान एनसीबी को पता चला कि गांजे की खेप दक्षिण मुंबई में मुच्छड़ पानवाला को सप्लाई की जानी थी। इसके बाद एनसीबी ने रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी से पूछताछ की और अहम सुराग हाथ लगने के बाद रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार कर लिया।

    करन संजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे पर 20 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ था, इसी ट्रांजैक्शन को लेकर एनसीबी को शक है कि यह भुगतान ड्रग्स की खरीद के लिए किया गया है। समीर खान को इस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुधवार को बुलाया और फिर गिरफ्तार कर लिया। पिछले हफ्ते समीर खान को 200 किलोग्राम ड्रग्स जब्त होने के बाद पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ब्रिटिश नागरिक करन संजनानी और राहिल फर्नीचरवाला के पास से 200 किलोग्राम ड्रग्स जब्त की गई थी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई ड्रग्स मामले की जांच से जुड़े एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

    महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे ने रेप के आरोपों को नकारा, कहा- शिकायतकर्ता की बहन से हैं मेरे संबंध

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra NCB arrested cabinet minister Nawab Malik son-in-law Sameer Khan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X