• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे ने रेप के आरोपों को नकारा, कहा- शिकायतकर्ता की बहन से हैं मेरे संबंध

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे ने एक महिला द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने महिला के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि उनका शिकायतकर्ता की बहन से संबंध है और उससे उन्हें 2 बच्चे भी हैं। महिला की शिकायत पर अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

    Maharashtra के मंत्री Dhananjay Munde पर लगा दुष्कर्म का आरोप, मंत्री ने कहा ये | वनइंडिया हिंदी

     Dhananjay Munde

    महाराष्ट्र में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री, धनंजय मुंडे ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्हें बलात्कार के अभियुक्त और उसकी बहन द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि इसको लेकर उन्होंने नवंबर में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 45 वर्षीय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि वह 2003 से महिला की बहन के साथ संबंध में हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता ने कहा कि उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने आगे कहा, "इसके बारे में मेरे परिवार, पत्नी और दोस्तों को भी पता था।" मुंडे के अनुसार इस महिला से उनके दो बच्चे हुए और उनकी पत्नी और बच्चों ने भी उनको अपना लिया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा, "यह पूरा मामला ब्लैकमेलिंग, झूठ और मानहानि के लिए गढ़ा गया है, इसलिए कृपया इस तरह के आरोपों पर विश्वास न करें।"

    जम्मू कश्मीर: पाक की एक और साजिश का खुलासा, बीएसएफ को कठुआ में मिली सीमा पार सुरंग

    आपको बता दें कि इस मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी की महिला इकाई ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा और उनकी बर्खास्तगी की मांग की। मुंडे पर आरोप लगाने वाली 37 वर्षीय महिला सिंगर ने कहा था कि उसने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस आयुक्त को इस बारे में लिखा था और आरोप लगाया कि मुंडे ने 2006 में उसके साथ बार-बार बलात्कार किया था।

    महिला ने एक ट्वीट में शरद पवार सहित शीर्ष एनसीपी नेताओं को टैग करते हुए दावा किया कि, उसने पहले पुलिस से संपर्क किया था लेकिन उसकी शिकायत स्वीकार नहीं की गई थी। उसने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से भी मदद का अनुरोध किया था और आरोप लगाया था कि उसकी जान को खतरा है।

    इस पूरे मुद्दे पर मुंडे ने कहा था कि उनपर यह आरोप साजिश के तहत लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस के पास भी गए थे। वहीं, महाराष्ट्र के वरिष्ठ भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा कि जब तक इस मामले में मुंडे को क्लीन चिट नहीं मिल जाती तब तक उन्हें महाराष्ट्र मंत्रिमंडल से बाहर रहना चाहिए। मालूम हो कि धनंजय मुंडे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं, जिनकी 2014 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Minister Denies Rape Charge, Links It To "Relationship"
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X