• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने NCB से विवेक ओबेरॉय को लेकर ड्रग मामले में जांच करने की अपील की

|

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबेरॉय, भाजपा के एक मुखर समर्थक है और उन्‍होंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बनाई गई बॉयोपिक में भी पीएम मोदी का किरदार निभाया है उनके घर की गुरुवार को सैंडलवुड ड्रग केस को लेकर बेंगलुरु क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की। इतना ही नहीं क्राइम ब्रांच ने विवेक ओबरॉय की पत्‍नी प्रियंका अल्‍वा को भी नोटिस भेजी है। वहीं अब महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। देशमुख ने मामले की अलग से जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा है कि अगर एजेंसी जांच नहीं करेगी तो मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

vivek
    Sandalwood Drug: Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva को CCB का नोटिस | Aditya Alva | वनइंडिया हिंदी

    अनिल देशमुख ने कहा, 'बंगलूरू पुलिस विवेक ओबेरॉय और संदीप सिंह के घर ड्रग रैकेट केस की जांच करने के लिए आई थी, लेकिन एनसीबी जांच हाथों में नहीं ले रही है। हमने एजेंसी से जांच करने का अनुरोध किया है, अगर वह नहीं करती है तो इस मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी।' अनिल देशमुख का यह बयान ऐसे समय में आया है जब सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को बंगलूरू की सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने नोटिस भेजा है। कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़े ड्रग्स घोटाले के सिलसिले में गुरुवार को बेंगलुरु पुलिस द्वारा विवेक ओबेरॉय के घर पर छापे की मांग के बाद देशमुख की टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात भी की।

    पुलिस को विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा के भाई आदित्य की तलाश थी जो बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा ड्रग्स की जांच में नाम आने के बाद गिरफ्तारी से बच रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवनराज अल्वा और नंदिनी अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा को बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने नोटिस भेजा है ।

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो या NCB को मुंबई में हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों से अलग ड्रग्स मामले में विवेक ओबेरॉय की जांच करनी चाहिए, जिसे बॉलीवुड के रूप में जाना जाता है। देशमुख ने कहा, "अगर एनसीबी इसकी जांच नहीं करती है, तो हम मुंबई पुलिस से इसकी जांच करने के लिए कहेंगे।" मालूम हो कि पिछले कुछ महीनों में, महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने विपक्षी पार्टी के करीबी फिल्म उद्योग के सदस्यों को निशाना बनाकर बॉलीवुड से जुड़े ड्रग दुरुपयोग के आरोपों की व्यापक जांच पर भाजपा द्वारा हमले किए हैं।

    Sandalwood Drugs matter: विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्‍वा को भेजा गया नोटिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Home Minister appeals to NCB to investigate Vivek Oberoi's drug case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X