• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले- राहुल गांधी पर फेसबुक पोस्ट लिखने वाले प्रोफेसर के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फेसबुक पोस्ट लिखने वाले प्रोफेसर को जबरन छुट्टी पर भेजे जाने को सही ठहराया है। इस फैसलो को लेकर हो रही आलोचनाओं पर देशमुख ने कहा है कि प्रोफेसर का काम पढ़ाना है ना कि इस तरह की बात कहना। उन्होंने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बात कही है। अभी उन्हें छुट्टी पर भेजा गया है लेकिन हम उन पर कार्रवाई भी करेंगे।

Maharashtra, Anil Deshmukh Bombay University professor Yogesh Soman, mumbai, congress, Rahul Gandhi, महाराष्ट्र, राहुल गांधी

मुंबई विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर योगेश सोमन ने राहुल गांधी के वीडी सावरकर पर दिए बयान की आलोचना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस वीडियो को लेकर एनएसयूआई ने आपत्ति जताई थी। जिसके बाद मुंबई विद्यापीठ के थिएटर एंच आर्ट्स के डायरेक्टर योगेश सोमण को छुट्टी पर भेज दिय गया है।

दरअसल, पिछले महीने मुंबई यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर योगेश सोमन ने फेसबुक पर राहुल गांधी को लेकर एक पोस्ट लिखा था। ये पोस्ट राहुल गांधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान से संबंधित था। सोमन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र सोमवार को धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद मुंबई यूनिवर्सिटी के महासचिव ने सुबह एक पत्र जारी कर कहा कि सोमन को जबरन छुट्टी पर भेजा जा रहा है। इस पर छात्र धरने से उठ गए।

छुट्टी पर भेजे गए मुंबई यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर योगेश सोमन, राहुल गांधी पर किया था कमेंटछुट्टी पर भेजे गए मुंबई यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर योगेश सोमन, राहुल गांधी पर किया था कमेंट

English summary
Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh Bombay University professor Yogesh Soman statement Rahul Gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X