• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश: CRPF के सुरक्षा घेरे में बेंगलुरु से भोपाल लाए जाएंगे सिंधिया समर्थक विधायक

|

नई दिल्ली। कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों की सुरक्षा को लेकर बीजेपी ने चिंता व्यक्त की है। बता दें कि बीजेपी नेताओं ने शनिवार को राज्यपाल से मिलकर इन विधायकों के लिए सुरक्षा की मांग की थी। दरअसल, शुक्रवार को सिंधिया को कांग्रेसियों द्वारा काले झंडे दिखाए जाने के बाद बीजेपी नेताओं की तरफ से कहा गया था कि उन्हें मध्य प्रदेश पुलिस की सुरक्षा पर भरोसा नहीं है। बीजेपी ने विधायकों की सुरक्षा के लिए केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की मांग की थी।

Madhya Pradesh Pro-Scindia MLA from Bengaluru to be brought under CRPF security cordon

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज्यपाल लालजी टंडन ने बीजेपी की इस मांग को स्वीकार कर लिया है। ऐसी भी खबरें हैं कि बेंगलुरु में बैठे बागी विधायकों को केंद्रीय सुरक्षा मामले में राज्यपाल ने मध्य प्रदेश के नए डीजीपी विवेक जौहरी को मिलने के लिए बुलाया। राज्यपाल ने इस मामले में विवेक जौहरी को निर्देशित किया है कि बेंगलुरु में बैठे बागी विधायकों को सीआरपीएफ का सुरक्षा घेरा दिया जाएगा। अब जब भी यह विधायक बेंगलुरु से भोपाल आएंगे तो उनकी सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवानों के तैनात किया जाएगा।

शनिवार को शिवराज सिंह ने कहा, 'मध्य प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। आम लोगों की सुरक्षा छोड़ दीजिए, यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ही नहीं सुरक्षित हैं। उनकी गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए। लोग गाड़ी पर चढ़ने पर लगे, ऐसे में बमुश्किल ड्राइवर ने गाड़ी को वहां से निकाला और जान बचाई। उन्होंने कहा, 'यह सरकार बहुमत खो चुकी है। क्या वह बौखलाहट में ऐसे हमले करवा रही है? मैं मांग करता हूं शासन-प्रशासन से की इसकी जांच की जाए और जो हमले के दोषी हैं उन्हें बख्शा ना जाए।

मध्य प्रदेश: स्पीकर के एक ट्वीट पर मचा सियासी बवाल, अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh Pro-Scindia MLA from Bengaluru to be brought under CRPF security cordon
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X