• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AIADMK-PMK गठबंधन पर स्टालिन बोले-रामदास को शर्म आनी चाहिए

|

चेन्नई। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने राज्यों में मौजूद छोटे-छोटे दलों को आपने साथ लाने में जुटी हैं। तमिलनाडु में भी सत्तारूढ पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (एआईएडीएमके) ने पाट्टाली मक्कल कॉची (पीएमके) के साथ गठबंधन किया है। इस गठबंधन पर निशाना साधते हुए राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी डीएमके के प्रमुख एमके स्टालिन ने कहा कि, जयललिता के भ्रष्टाचार पर किताब लिखने वाले रामदास को अब उसी पार्टी के साथ गठबंधन करने में शर्म आनी चाहिए।

 M K Stalin slam PMK for aligning with AIADMK for Lok Sabha poll

गठबंधन पर बोलते हुए स्टालिन ने कहा कि, एआईएडीएमके और पीएमके के बीच गठबंधन हुआ है। एआईएडीएमके पीएम के सात लोकसभा सीट देने पर राजी हुए है। डॉ. रामदास ने भ्रष्टाचार के लिए उनकी(एआईएडीएमके के नेताओं की) आलोचना की थी। यहां तक की उन्होंने जयललिता, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम के भ्रष्ट आचरण पर किताब लिखी थी। क्या उन्हें इस बात पर शर्म नहीं है?

AIADMK के समन्वयक और तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने आज गठबंधन का ऐलान किया। ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए पाट्टाली मक्कल कॉची के साथ गठबंधन हुआ है। पीएमके 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और उसे एक राज्यसभा सीट भी दी जाएगी। एआईएडीएमके प्रमुख और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम मंगलवार को पीएमके नेताओं की मौजूदगी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की। भाजपा-अन्नाद्रमुक-पीएमके महागठबंधन की औपचारिक घोषणा होनी अभी बाकी है।

मंगलवार को चेन्नई में एक निजी होटल में पीएमके के संस्थापक डॉ एस रामदास, उनके बेटे और सांसद अंबुमणि रामदास, वरिष्ठ नेता जीके मणि और मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम की मौजूदगी में इस गठबंधन पर अंतिम मुहर लग गई। ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उपचुनाव के दौरा 21 विधानसभा सीटों पर AIADMK चुनाव लड़ेगी और PMK उसे समर्थन देगी।

पुलवामा हमले पर मेघालय के राज्यपाल का विवादास्पद बयान, कहा-कश्मीरियों का बहिष्कार करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
M K Stalin slam PMK for aligning with AIADMK for Lok Sabha poll
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X