• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकसभा चुनाव 2019: AIADMK के मंत्री बोले- 'अम्‍मा' के निधन के बाद पीएम मोदी ही हमारे ‘डैडी’

|

चेन्‍नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के मंत्री केटी राजेंद्र बालाजी ने कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे डैडी हैं। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक पार्टी के बैठक में बालाजी ने कहा कि अम्मा (जयललिता) की मौत के बाद अब मोदी ही एक पिता की तरह एआईएडीएमको को दिशा दिखा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ एआईएडीएमके के ही नहीं बल्की पूरे देश के डैडी हैं और यही वजह है कि उनकी पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है।

लोकसभा चुनाव 2019: AIADMK के मंत्री बोले- अम्‍मा के निधन के बाद पीएम मोदी ही हमारे ‘डैडी’

आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में एआईएडीएमके अकेले चुनावी मैदान में उतरी थी। उसने राज्य की 39 में से 37 सीटें जीती थीं। वहीं इस बार एआईएडीएमके ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया है और बीजेपी को राज्य में पांच सीटें दी हैं। माना जा रहा है कि तमिलनाडु में डीएमडीके भी बीजेपी-एआईएडीएमके गठंबधन में शामिल हो सकती है। गौरतलब है कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान जयललिता ने स्लोगन दिया था- 'तमिलनाडु की लेडी या गुजरात का मोदी?' ये बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर तंज था।

Read Also- मुरादाबाद के बाद अब गाजियाबाद में लगे रॉबर्ड वाड्रा के पोस्‍टर्स, अटकलें तेज

उस वक्त चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जयललिता ने कहा था, 'तमिलनाडु सरकार मेरे नेतृत्व में गुजरात सरकार से बेहतर काम कर रही है। ये तमिलनाडु की लेडी, गुजरात के मोदी से अच्छा सुशासन दे रही है।' इससे पहले बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक टीवी डीबेट के दौरान पीएम मोदी को देश का डैडी बताया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्रनेता कन्हैया कुमार ने आपत्ति जाहिर की और कहा कि वो आपके डैडी होंगे देश के नहीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
None other than Prime Minister Narendra Modi is the “Daddy” of the ruling AIADMK, Tamil Nadu dairy development minister KT Rajenthira Balaji said on Friday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X