• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: भाजपा कैंडिडेट प्रताप सिम्हा के खिलाफ महिला के शारीरिक-मानसिक शोषण की शिकायत

|

बेंगलुरू। कर्नाटक की मैसूर सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रताप सिम्हा के खिलाफ एक महिला के शोषण की शिकायत दर्ज कराई गई है। राज्य महिला आयोग में दर्ज शिकायत में सिम्हा पर महिला का मानसिक और शारीरिक शोषण करने का आरोप है। सिम्हा की कथित तौर पर महिला से फोन पर की गई बातचीत की रिकॉर्डिंग और वॉटेसऐप चैट भी वायरल हो रही है। जिसमें वो महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं।

lok sabha elections 2019, Karnataka, Mysuru, bjp, Pratap Simha, लोकसभा चुनाव 2019, कर्नाटक, मैसूर, भाजपा, प्रताप सिम्हा

प्रताप सिम्हा मैसूर के मौजूदा सांसद हैं और एक बार फिर भाजपा से चुनाव मैदान में हैं। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के सीएच विजयशंकर और बसपा से डॉ. बी चंद्रगौड़ा से हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रताप सिम्हा ने कांग्रेस के अब्बगोरू एच विश्वनाथ को हराया था। इस बार कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन में लड़ रहे हैं। मैसूर में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

कर्नाटक की 28 सीटों पर दूसरे चरण में, 18 अप्रैल को 14 सीटों पर और 23 अप्रैल को 14 सीटों पर मतदान होगा। कर्नाटक में 18 अप्रैल को हासन, दक्षिण कन्नड़, चित्रदुर्गा, उदुपी-चिकमगलूर, बेंगलुरु ग्रामीण, बेंगलुरु उत्तर, तुमकुर, मांड्या, मैसूर, चामराजनगर, बेंगलुरु दक्षिण, चिक्काबल्लापुर, कोलार और बेंगलुरु मध्य की सीटों पर मतदान होगा।

23 अप्रैल को कर्नाटक की बीजापुर, गुलबर्गा, रायचूर, बीदर, कोप्पल, चिक्कोडी, बेलगांव, बगलकोट, धारवाड़ा, उत्तर कन्नड़, बेल्लारी, हावेरी, शिमोगा, दावणगेरे सीट पर वोट डाले जाएंगे। 23 मई को मतगणना की जाएगी।

कर्नाटक की सभी सीटों से जुड़ी लोकसभा चुनाव 2019 की विस्तृत कवरेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 Complaint against Karnataka Mysuru bjp candidate Pratap Simha for harass woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X