• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown के बीच पंजाब में डेरा प्रमुख की हत्‍या, घर में मिली सड़ी-गली लाश

|

चंडीगढ़। पंजाब के रूपनगर जिले में एक डेरा प्रमुख का शव बरामद हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच में पाया गया है कि डेरा प्रमुख की हत्या की गई है। बताया जाता है कि महायोगेश्वर महाराज (86) ऋषि मुनि देशम आश्रम में पिछले 40 सालों से अकेले रहा करते थे। रविवार सुबह डेरा प्रमुख का एक अनुयायी जब उन्हें खाना देने आया तो आश्रम का दरवाजा टूटा हुआ था और कमरे में उनका शव पड़ा हुआ था।

Lockdown के बीच पंजाब में डेरा प्रमुख की हत्‍या, घर में मिली सड़ी-गली लाश

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक पनियाली कलां का रहने वाला उनका शिष्य जगदीश लाल रविवार की सुबह उनके लिए खाना लेकर आया था। डेर में घुसते हुए उसे वहां पर बदबू आ रही थी। इसके बाद जब अंदर पहुंचा तो कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था जबकि महायोगेश्वर का शरीर काफी खराब हो चुका था। काठगढ़ थाना प्रभारी परमिंदर सिंह ने बताया कि शव सड़ी-गली हालत में था, जिससे यह संकेत मिलता है कि करीब हफ्ते भर पहले महात्मा की हत्या की गई है।

प्रवासी मजदूरों की हालत पर जावेद अख्तर ने सरकार को घेरा, बोले- टिन में फंसी मछली की तरह ट्रक में जाने को मजबूर

महायोगेश्वर महाराज हिमाचल के जिला मंडी के सरकाघाट के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर काठगढ़ सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lockdown: 86-Year-Old Dera Chief Found Murdered at Ashram in Punjab's Rupnagar.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X