• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस में शामिल होने के सवाल पर क्या बोले चिराग पासवान

|

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिग बॉस में शामिल होने वाले कयासों पर जवाब दिया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही है कि इस बार के बिग बॉस सीजन में चिराग पासवान को भी शामिल किया जा सकता है। लेकिन बिग बॉस में शामिल होने को लेकर उन्होंने जो बात कही है उसे आपको जानना जरूरी है।

LJP leader and MP Chirag Paswan answered of joining Big Boss 13

मंगलवार को न्यूज चैनल न्यूज-18 से बात करते हुए जुमई से सांसद चिराग पासवान ने यह साफ कर दिया है कि वो किसी रियलिटी शो में शामिल नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल होने की बात सिर्फ अफवाह है। लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मुझे नहीं पता कहां से यह अफवाह चल रही है कि मैं बिग बॉस में शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरे उपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। न केवल अपनी पार्टी की बल्कि बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन के अच्छे प्रदर्शन को लेकर।

चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पार किसी रियलिटी शो में जाने की बिल्कुल फुर्सत नहीं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर यह अफवाह चल रही है, जिसे मैं खुद भी देख रहा हूं। लेकिन आपको बता दूं कि मैं पूरी तरह से गठबंधन और पार्टी के लिए समर्पित हूं। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है कि उसमे कहा गया है कि चिराग पासवान बिग बॉस में शामिल होने जा रहे हैं। इस दावे पर अधिकतर लोगों ने यकीन भी कर लिया लेकिन अब जब चिराग पासवान ने खुद ही स्पष्ट कर दिया है कि वो किसी रियलिटी शो में शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

हनुमान बेनीवाल का नया लुक वायरल, पैंट-शर्ट की बजाय धोती में दिखे नागौर सांसद, जानिए वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
LJP leader and MP Chirag Paswan answered of joining Big Boss 13
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X