• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नशे में धुत महिला फैशन डिजाइनर ने युवक को कार से रौंदा, मौत

|

नई दिल्ली। नशे में धुत एक महिला फैशन डिजाइनर ने अपनी कार से एक युवक को रौंद दिया है। जानकारी के अनुसार महिला फैशन डिजाइनर कोलकाता की है और वह नशे की हालत में कार चला रही थी। इसी दौरान बस के लिए सड़क पर इंतजार कर रहे युवक को महिला ने अपनी तेज रफ्तार कार से टक्ककर मार दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमने महिला कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना रविवार सुबह तकरीबन 6:30 बजे की है।

aditii

जानकारी के अनुसार महिला फैशन डिजाइनर का नाम अदिति अग्रवाल है, जिसने ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ते हुए इस्टर्न मेट्रोपोलिटन बाइपास के पास एक युवक को टक्कर मार दी। गौर करने वाली बात यह है कि महिला ने युवक को टक्कर मारने के बाद अपनी कार नहीं रोकी बल्कि मौके से फरार हो गई और पास के ही पांच सितारा होटल में चली गई। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के खून की जांच में पाया गया कि ड्राइविंग के दौरान महिला ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने काफी ज्यादा शराब पी रखी महिला पार्क स्ट्रीट पब से शराब पीकर निकली और अपने एक दोस्त को छोड़ने के बाद वह घर जा रही थी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त महिला के कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। जिस व्यक्ति की हादसे में मौत हुई है वह लेदर कॉपलेक्स में काम करता था। पुलिस मृत व्यक्ति के घरवालों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार ने कालाधन की जानकारी देने से किया इनकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady fashion designer arrested for hit and run case in Kolkata.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X