राहुल गांधी पर पथराव के बाद कुमार विश्वास ने किया चुभता हुआ ट्वीट

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जिस तरह से गुजरात दौरे के दौरान पत्थर से हमला हुआ है उसके बाद पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर है। राहुल गांधी गुजरात में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करे गए थे, लेकिन इस दौरान उनकी कार पर कुछ लोगों ने पत्थर से हमला कर दिया। कई प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। 

पीएम मोदी को भी लिया आड़े हाथ

पीएम मोदी को भी लिया आड़े हाथ

लेकिन जिस तरह से राहुल गांधी पर पत्थर से हमला हुआ उसके बाद राहुल को सहानुभूति मिलने की बजाए देशभर में राहुल गांधी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुमार ने लिखा है कि अगर आप ऐसों पर पत्थर फेंक रहे हैं तो आप सचमुच डरपोक हैं।

BJP leader arrested for attack on Rahul Gandhi's Car | वनइंडिया हिंदी
राहुल गांधी जैसे लोगों पर हमला!

राहुल गांधी जैसे लोगों पर हमला!

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट के जरिए एक तरफ जहां राहुल गांधी का मजाक उड़ाया है तो दूसरी तरफ उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उनपर भी निशाना साधा है। इशारों ही इशारों में कुमार ने पीएम को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि राहुल गांधी जैसे लोगों पर अगर पत्थर से हमला करवा रहे हैं तो आप सच में डरपोक हैं।

कांग्रेस के हाल पर खड़ा किया प्रश्न

कांग्रेस के हाल पर खड़ा किया प्रश्न

भाजपा की स्थिति जिस तरह से लगातार खस्ताहाल हो रही है, उसपर कुमार ने तंज कसते हुए राहुल गांधी के भविष्य को ही कटघरे में खड़ा कर दिया। अपने ट्वीट के जरिए एक तरफ जहां कुमार ने कांग्रेस की दयनीय हालत पर तंज कसा तो दूसरी तरफ उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को ही कटघरे में खड़ा करते हुए हमला बोला है कि वैसे ही कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है और उसपर राहुल गांधी पर पत्थर से हमला, यह सच में दिखाता है कि आप डरपोक हैं।

घटना सुनियोजित थी

घटना सुनियोजित थी

वहीं इस घटना पर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला बोल रही है, कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा ने इस घटना की प्लानिंग की थी। कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा का कहना है कि स्थानीय लोग कांग्रेस के विधायकों के लापता होने से गुस्से में हैं। राज्यसभा चुनाव से पहले जिस तरह से कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त का मामला सामने आया है उसके बाद कांग्रेस ने अपने विधायकों को बेंगलुरू भेज दिया है।

कांग्रेस ने बताया भाजपा के गुंडों का हमला

कांग्रेस ने बताया भाजपा के गुंडों का हमला

इस घटना की पुष्टि करते हुए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर कहा कि भाजपा के गुंडों ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष की कार पर गुजरात धनीरा बंसकाटा के लाल चौक में हमला कर दिया। यह घटिया और कायराना हरकत है। वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि राहुल गांधी पर भाजपा के गुंडों द्वारा सीमेंट के पत्थरों से हमला किया गया है, राहुल के साथ तैनात एसपीजी के जवानों को भी चोट आई है, इस घटना की हर किसी को निंदा करनी चाहिए

पुलिस ने भी घटना की पु्ष्टि की

पुलिस ने भी घटना की पु्ष्टि की

राहुल की कार पर हमले पर यहां के एसपी नीरज बाडगुजार ने कहा कि राहुल की कार पर पत्थर फेंके गए हैं। यह पत्थर उस वक्त फेंके गए जब राहुल हेलीपैड से धनेरा के बाढ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने के लिए अपनी कार से जा रहे थे। इस हमले में राहुल गांधी की कार का एक शीशा भी टूट गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kumar Vishvas mock Rahul Gandhi after he was attacked in Gujarat. He target PM Modi indirectly says it shows you are coward.
Please Wait while comments are loading...