कठुआ रेप मामले पर सोनम कपूर ने ऐसा क्या कहा, जिससे उखड़ गईं कोयना मित्रा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। इस वक्त पूरा देश कठुआ रेप केस की वजह से गुस्से में हैं, लोग इस जघन्य अपराध के खिलाफ जगह-जगह पर विरोध कर रहे हैं, बॉलीवुड के कलाकार भी इस अपराध को अंजाम देने वालों के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं, इसलिए वो सभी #JusticeForAll के जरिए अपना विरोध और गु्स्सा प्रकट कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो कि शायद होना नहीं चाहिए था। दरअसल बॉलीवुड सुंदरी सोनम कपूर ने कठुआ रेप केस मामले पर एक ट्वीट किया था।

 फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा....

फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा....

जिसमें उन्होंने लिखा था कि फर्जी देशवासियों और फर्जी हिंदुओं के कारण मैं शर्मिंदा और चकित हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ये मेरे देश में हो रहा है। लेकिन सोनम का ये ट्वीट अभिनेत्री कोएना मित्रा को रास नहीं आया , उन्होंने इस ट्वीट के बदले सोनम कपूर से कई सवाल कर डाले।

कोयना मित्रा को आया गुस्सा

कोयना मित्रा को आया गुस्सा

उन्होंने लिखा है कि इस पर आपकी कोई प्रतिक्रिया है सोनम कपूर? आपने एक जघन्य अपराध की निंदा की,जिसकी मैं सराहना करती हूं पर आपने 'नकली हिंदू' लिखकर इसे सांप्रदायिक रंग दे दिया है।

यौन दुराचार के लिए पूरे धर्म को कैसे दोष दे सकती हों?

आप इस यौन दुराचार के लिए पूरे धर्म को कैसे दोष दे सकती हों? यह सभी पीड़ित हमारे ही है। इसके बाद उन्होंने एक हैशटैग का उपयोग कर लिखा है #JusticeForAll

सोनम कपूर ने नहीं दिया जवाब

हालांकि सोनम कपूर ने कोयना मित्रा को अभी तक जवाब नहीं दिया है। कोयना ने इसके बाद कई तरह के ट्वीट्स किये और इस तरह की घटनाओं की निंदा की।

करीना कपूर भी बनी थीं निशाना

करीना कपूर भी बनी थीं निशाना

आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने जब कठुआ रेप केस के लिए लिखा था कि मैं शर्मिंदा हूं तो सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने करीना को ही ट्रोल कर दिया था। उसने लिखा था कि इन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए, एक तो इन्होंने मुस्लिम से शादी की और अपने बेटे का नाम क्रूर इस्लामी शासक के नाम पर तैमूर रख दिया।

स्वरा भास्कर ने लगाई थी क्लास

इस यूजर को जवाब स्वरा भास्कर ने दिया था, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस दुनिया में हैं। शर्म आनी चाहिए कि भगवान ने आपको इस तरह का दिमाग दिया है जोकि नफरत से भरा है और ऐसा मुंह दिया है जो गंदगी से भरा हुआ है। तुम देश और हिंदुओं के लिए शर्म हो। तुम्हारे जैसे लोग जो ये घटिया बातें करने की हिम्मत लाते हैं, क्या यह सरकार से मिलती है?'

यह भी पढ़ें: Kathua rape Case: पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजावत को सता रहा है रेप और मर्डर का खतरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Koena Mitra was irked by Sonam's post blaming an entire religion for the gangrape-murder of an eight-year-old girl in Kathua.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.