• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC के नारे Khela Hobe पर घोष का वार, कहा- 'अब हम खेलेंगे और आप गलियारे से देखेंगे'

|

'Khela hobe, khela hobe' & 'paribortan hobe' said WB BJP chief Dilip Ghosh: मेदिनीपुर। पश्चिमी बंगाल में सियासी पारा चरम सीमा पर है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी क्रम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने जमकर टीएमएसी पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि जो लोग बीजेपी के लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करें, उनके लिए मैं बस यही कहना चाहता हूं कि वो अब भी सुधर जाएं नहीं तो प्रतिकार का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहें।

अब हम खेलेंगे और आप गलियारे से देखेंगे: दिलीप घोष

दिलीप घोष ने तृणमूल के नारे 'खेला होबे' नारे पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि आपका खेल खत्म हो चुका है और अब हम खेलेंगे और आप गलियारे से देखेंगे, अब बदलाव भी होगा और प्रतिकार भी होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोग चुनाव के दौरान 'गंदा खेल' खेलने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें वो सफल नहीं हो पाएंगे। जनता सब देख रही है।

TMC भाजपा से अकेले नहीं लड़ सकती है: घोष

मालूम हो कि इससे पहले भी बंगाल बीजेपी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस को अच्छे से पता है कि चुनाव में वह बीजेपी से अकेले नहीं जीत सकती, वो जान चुकी है कि अगर वह अकेले लड़ती है तो वह बीजेपी के खिलाफ नहीं जीत सकती है। कांग्रेस, वाम और टीएमसी, सभी को एक साथ लड़ना चाहिए। हम बंगाल में अकेले लड़ने और परिवर्तन लाने के लिए तैयार हैं।'

ममता बनर्जी की हालत बिल्ली जैसी है: घोष

जबकि इससे पहले दिलीप घोष ने कहा था कि ममता दीदी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं, इसे आप उनका बड़बोलापन ही समझ लीजिए, अरे कभी कोई टाइगर खुद को बाघ कहकर अपना गुणगान करता है क्या, लेकिन ममता बनर्जी ऐसा कर रही हैं। सच तो ये है कि वो बाघ नहीं बल्कि उनकी हालत तो बिल्ली जैसी हो गई है, उनसे उनकी पार्टी के ही लोग डरते नहीं हैं। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है और घोष ने यात्रा पर हमलों का अंदेशा जताया था।

सीएम ममता ने खुद को बताया था बंगाल की रॉयल टाइगर

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पिछले मंगलवार को मुर्शिदाबाद की रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि वो बंगाल की रॉयल टाइगर हैं और वो किसी से नहीं डरती हैं।

यह पढ़ें: दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा-'ममता रॉयल टाइगर नहीं बिल्ली जैसी हैं, पार्टी के लोग भी नहीं डरते'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Khela hobe, khela hobe' & 'paribortan hobe'. Let me tell brothers of Mamta didi that BJP will form the govt said WB BJP chief Dilip Ghosh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X