• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल में राहुल का वादा- सरकार बनी तो किसी के भी खाते में 72 हजार से कम नहीं होगी राशि

|

कोझीकोड: केरल में दो दिन बाद चुनाव होने हैं, जिस वजह से वहां पर राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हैं। राज्य में एक ओर जहां बीजेपी हाईकमान ने मेट्रोमैन ई श्रीधरन को मैदान में उतारकर मोर्चा संभाल रखा है, तो वहीं महंगाई जैसे अहम मुद्दों को उठाकर कांग्रेस भी सत्ता की चाभी पाने की कोशिश में है। इस बीच शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी कोझीकोड पहुंचे और वहां पर एक रैली को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

rahul

राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी, पेट्रोल, डीजल आपकी जेब से पैसा निकालते हैं। महंगाई आपकी जेब से पैसा निकालती है। नरेंद्र मोदी के खेत कानून आपकी जेब से पैसे निकालते हैं। ऐसे में पैसा आपकी जेब में कब डाला जाता है? राहुल के मुताबिक कांग्रेस न्यूनतम आय योजना (Nyay) लेकर आई है, जो लोगों के जेब में पैसा डालने का काम करेगी। Nyay केरल में गरीबी को तुरंत नष्ट करेगी। इसके लागू होने के बाद केरल में एक भी गरीब व्यक्ति नहीं होगा और राज्य में किसी के बैंक खाते में 72,000 रुपये से कम नहीं होंगे।

Rakesh Tikait Attack Case: राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा- संघ का सामना संग मिलकर करेंगे

राहुल के गढ़ में शाह

वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को वायनाड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 15 साल तक अमेठी से सांसद रहे हैं, जब उन्होंने अमेठी के हालात नहीं सुधारे तो वायनाड का क्या भला करेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने राहुल गांधी की तरह राजनीतिक पर्यटक नहीं देखा है, जो वायनाड भी पर्यटन करने आए हैं। जब तक वो सांसद रहेंगे तब तक इलाके का विकास नहीं होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala election: Congress leader Rahul Gandhi in Kozhikode
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X