• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना: केसीआर ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, 10 मंत्रियों ने ली शपथ

|

हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के करीब ढाई महीने बाद राज्य के मंत्रिमंडल का मंगलवार को विस्तार हुआ। राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने सुबह 11.30 बजे राजभवन में आयोजित एक समारोह में 10 मंत्रियों को शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी मौजूद थे। मंत्री के रूप में शपथ लेने वालों में आदिलाबाद के वरिष्ठ नेता और पू्र्व मंत्री अल्लोल इंद्रकरण रेड्डी, निजाबामाद के बालकोंडा विधायक वेमुला प्रशांत रेड्डी, वरंगल से पालकुर्ती विधायक एर्राबेल्ली दयाकर राव महबूबनगर से वनपर्ती विधायक निरंजन रेड्डी, जगदीश्वर रेड्डी, मल्काजगिरि से विधायक चामकूरा मल्लारेड्डी, कोप्पुला ईश्वर, इटेला राजेंदर, तलसानी श्रीनिवास यादव, श्रीनिवास गौड़ ने शपथ ली।

तेलंगाना: केसीआर ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, 10 मंत्रियों ने ली शपथ

बाद में सभी मंत्रियों ने मुख्यमंत्री केसीआर का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने वाले आदेश के बाद सामान्य प्रशासनिक विभाग किसे कौन सा विभाग आवंटित किया गया है, इससे संबंधित जानकारी देते हुए आदेश जारी करेगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव सहित विधानसभा अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी, विधान परिषद के अध्यक्ष स्वामी गौड़, गृहमंत्री महमूद अली, टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर, पूर्व मंत्री हरीश राव सहित पार्टी के कई सांसद, विधायक और विधान परिषद सदस्य उपस्थित थे।

देश के इतिहास में पहली सरकार है, जो इतने दिनों तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया

कहा जा रहा है कि देश के इतिहास में यह पहली सरकार है, जो इतने दिनों तक बिना मंत्रिमंडल का विस्तार किए ही चल रही है। बताते चलें कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में टीआरएस को बंपर जीत मिली थी और वह पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता पर काबिज हुई थी। केसीआर के साथ ही शपथ लेने वाले महमूद अली पिछली सरकार में उप-मुख्यमंत्री का भी कार्यभार संभाल चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
KCR expands Telangana cabinet with ten more ministers; six new faces included .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X