ऑफिस का अवैध हिस्सा तोड़े जाने के नोटिस के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचे कपिल शर्मा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने ऑफिस के कारण चर्चा में हैं। उनके बारे में खबर आ रही है कि वो अब अपने ऑफिस का अवैध हिस्सा तोड़े जाने के नोटिस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे हैं।

Viral Video: यह है कपिल शर्मा को पीएम मोदी का करारा जवाब?

आपको बता दें कि बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने कपिल शर्मा को 16 जुलाई को एक नोटिस भेजा था, जिसमें कहा गया था कि उनका वर्सोवा स्थित ऑफिस का निर्माण अवैध रूप से हो रहा है क्योंकि कपिल जहां अपना ऑफिस बना रहे हैं वहां का एरिया कमर्शियल इस्तेमाल के लिए नहीं है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और एफआईआर

लेकिन बीएमएसी का कहना है कि कपिल ने उनकी एक आवाज नहीं सुनी और अपना निर्माण कार्य जारी रखा जिसके बाद अब मामला कोर्ट पहुंच गया है।

क्या है कपिल देव, हार्दिक पांड्या और 16 अक्टूबर का खूबसूरत कनेक्शन?

गौरतलब है कि कपिल के इस अवैध निर्माण की बात तब सामने आई जब 9 सितंबर को कपिल ने गुस्से में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को टैग किया कि मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी। ये हैं आपके अच्छे दिन?

'47 बाद सबसे अच्छी बात...सचिन इधर पैदा हुआ उधर नहीं'

जिसके बाद तो बवाल मच गया, बीएमसी ने कपिल शर्मा पर ही अवैध निर्माण आरोप लगा दिया और आज कपिल के हाईकोर्ट जाने की बात सामने आई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Comedian-actor Kapil Sharma has moved the Bombay high court challenging the BMC’s order to demolish illegal portions of his Versova office.
Please Wait while comments are loading...