• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kanika Kapoor Coronavirus Row: कनिका को सपोर्ट करना सोनम कपूर को पड़ा भारी, लोगों ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोराना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से लखनऊ से लेकर दिल्ली तक में हड़कंप मच गया क्योंकि कनिका लखनऊ की जिस पार्टी में शामिल हुई थीं, उसमें राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल थे, इस पार्टी में 300-400 लोगों की उपस्थिति बताई जा रही है, फिलहाल बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को आइसोलेशन में रखा गया है।

कनिका को सोनम कपूर ने किया सपोर्ट

कनिका को सोनम कपूर ने किया सपोर्ट

लेकिन कनिका की रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोग उन्हें कोस रहे हैं, लोग उन्हें अव्वल दर्जे का लापरवाह बता रहे हैं, उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है तो वहीं कुछ लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, कनिका की आलोचना सोनम कपूर से देखी नहीं गईं और उन्होंने कनिका को सपोर्ट किया लेकिन ये उनको उल्टा पड़ गया क्योंकि लोग उन्हें ही कोसने लग गए।

यह पढ़ें: मां वसुंधरा के बाद बेटे दुष्यंत सिंह का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव, कनिका कपूर वाली पार्टी में हुए थे शामिल

'तब भारत सेल्फ आइसोलेशन में नहीं था'

'तब भारत सेल्फ आइसोलेशन में नहीं था'

दरअसल सोनम कपूर ट्वीट किया - 'कनिका कपूर 9 मार्च को वापस आईं, उस समय भारत सेल्फ आइसोलेशन में नहीं था बल्कि होली खेल रहा था।' हालांकि कनिका का सपोर्ट करने पर लोग सोनम को ही खरी खोटी सुना रहे हैं और उन्हें गैरजिम्मेदार कह रहे हैं। मालूम हो कि बीते दिनों सोनम कपूर भी लंदन से वापस लौटी हैं और मुंबई में अपने घर में पूरी तरह आइसोलेशन में रह रही हैं।

सोनम की ही लग गई क्लास

आपको बता दें कि कनिका के साथ पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी थे, जिनकी कोरोना रिपोर्ट आज निगेटिव आई है, हालांकि ये लोग अभी 15 दिन आइसोलेशन में रहेंगे। मालूम हो कि जिस पार्टी की बात यहां हो रही है, वो पार्टी दुष्यंत सिंह के ससुराल वालों ने दी थी, जिसमें वो अपनी मां के साथ शामिल हुए थे। कनिका कपूर के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेशन में रखा था।

कनिका 15 मार्च को ही लखनऊ आई थीं

कनिका 15 मार्च को ही लखनऊ आई थीं

बता दें कि शुक्रवार को 'बेबी डॉल' और 'चिट्टियां कलाइयां' जैसे गानों से मशहूर हो चुकीं कनिका कपूर को लखनऊ के 'किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज यूनिवर्सिटी' में की गई जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। कनिका पिछले कुछ समय से लंदन में थीं और पिछले 15 मार्च को ही लखनऊ आई थीं। खबरें हैं कि वो एयरपोर्ट पर वॉशरूम के बहाने ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से छिपकर निकल गईं थीं। उन्होंने संबंधित विभागों से भी अपनी ट्रैवेल हिस्ट्री छिपा ली थी, हालांकि कनिका कपूर ने सारे आरोपों को गलत बताया है।

यह पढ़ें: Coronavirus पर बीएमसी ने दी गलत जानकारी तो जॉन अब्राहम ने लगा दी क्लास, BMC ने कहा- So, Sorry

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonam Kapoor came out in support of Kanika Kapoor after she got slammed by the social media users for being 'irresponsible'.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X