• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को लेकर संजय राउत ने भाजपा पर साधा निशाना, एक्ट्रेस ने दिया तीखा जवाब

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगन रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी गातार बरकरार है। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत और कंगना के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। कंगना ने जिस तरह से मुंबई की तुलना पीओके से की, जिसके बाद संजय राउत ने कंगना के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन कंगना ने अपने खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के खिलाफ मुंहतोड़ जवाब दिया। कंगना जिस तरह से लगातार एक बाद एक महाराष्ट्र सरकार पर हमले बोल रही हैं और उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है, उसके बाद संजय राउत ने आरोप लगाया है कि इसके पीछे भाजपा है। संजय राउत के आरोप पर कंगना ने पलटवार किया है।

संजय राउत पर बरसीं कंगना

संजय राउत पर बरसीं कंगना

कंगना रनौत ने एक बार फिर से संजय राउत पर पलवार किया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, वाह, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा किसी को सुरक्षा दे रही है जोकि ड्रग्स रैकेट और माफिया रैकेट को उजागर कर रही है। भाजपा को इसकी बजाए शिवसेना के गुंडों को मेरा चेहरा तोड़ने की इजाजत देनी चाहिए थी, मेरा खुलेआम रेप, लिंचिंग करने देना चाहिए, है ना संजय जी। आखिर इनकी हिम्मत कैसे हुई कि इन लोगों ने युवा महिला की रक्षा की जोकि माफियाओं के खिलाफ खड़ी है।

    Kangana ranaut से विवाद पर Uddhav Thackrye बोले-Maharashtra को बदनाम करने की कोशिश | वनइंडिा हिंदी
    केस दर्ज

    केस दर्ज

    बता दें कि कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत केस की निष्पक्ष जांच की मांग करती आ रही हैं। इस दौरान सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जांच शुरू तो की, लेकिन कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं में बयानबाजी जारी रही। मामला काफी बढ़ गया और शिवसेना नेताओं ने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिस पर अभी भी राजनीति जारी है। इसी बीच बीजेपी के एक नेता ने संजय राउत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

    शिकायत

    शिकायत

    हिमाचल प्रदेश में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख चेतन बरागटा ने शिमला एसपी को एक शिकायती पत्र सौंपा है। जिसमें शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। चेतन बरागटा का आरोप है कि संजय राउत ने हिमाचल की बेटी और एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कानून को मानने से इनकार कर दिया था। ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

    कंगना पर मेहरबान है हिमाचल सरकार!

    कंगना पर मेहरबान है हिमाचल सरकार!

    आपको बता दें कि जब कंगना रनौत ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर टिप्पणी की, तो शिवसेना के कई नेताओं ने उन्हें मुंबई ना आने की सलाह दी। वैसे ये इशारों ही इशारों में धमकी भी थी। जिसके बाद कंगना और उनके परिवार ने हिमाचल सरकार के सामने सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की। जिस पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया था। बाद में राज्य सरकार के अनुरोध पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी सुरक्षा प्रदान की। अब कंगना के साथ 11 सुरक्षाकर्मी रहते हैं।

    इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र: कंगना रनौत ने की राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात, BMC के तोड़फोड़ पर रखा अपना पक्ष

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut hits on Sanjay Raut after he alleges BJP is supporting her.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X