• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को केंद्र सरकार ने मुहैया कराई 'Y कैटेगरी' की सुरक्षा, एक्ट्रेस ने अमित शाह को कहा शुक्रिया

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने सुशांत की मौत के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिसके बाद से उनका विरोध हो रहा है और उन्हें धमकी मिल रही है। इन सबके बीच गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है। सूत्रों के अनुसार कंगना रनौत को मिल रही धमकियों की वजह गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है, हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कंगना रनौत ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

    Sanjay Raut से विवाद के बीच Kangana Ranaut को 'Y' Security,Amit Shah का जताया आभार | वनइंडिया हिंदी

    kangna

    धमकियों के चलते मिली सुरक्षा

    दरअसल कंगना रनौत ने कहा है कि वह धमकियों से डरने वाली नहीं हैं और 9 सितंबर को वह मुंबई आ रही हैं, मुंबई किसी के बाप की नहीं है। कंगन को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने विवादित टिप्पणी की थी और उनके लिए गाली शब्द तक का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद कंगना ने उनपर पलटवार करते हुए कहा था कि आप जैसे लोगों की मानसिकता की वजह से महिलाओं के साथ अपराध होता है। बता दें कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी, जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई कैटेगरी सुरक्षा देने का फैसला लिया है, जिसमे अब कैंगना के साथ 11 सुरक्षाकर्मी चलेंगे। कंगना के साथ 11 सुरक्षाकर्मी और कमांडो चलेंगे। कंगना ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है।

    अमित शाह को कहा धन्यवाद

    कंगना ने ट्वीट करके लिखा, ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं अमित शा जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

    हिमाचल सरकार ने भी सुरक्षा देने का किया था ऐलान

    बता दें कि रविवार को हिमाचल प्रदेश सरकार ने कहा था कि वह कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया कराएगी यही नहीं रिपोर्ट की मानें तो सरकार ने मुंबई तक कंगना को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही है। इस बात की जानकारी खुद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दी थी।

    इसे भी पढ़ें- SSR Case: संदीप सिंह ने कहा- सुशांत के परिवार के साथ खड़ा होना गलत हो गया, शेयर की Whatsapp Chat

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    kangana Ranaut gets Y category security amid threat over her remarks on Mumbai.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X