• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कमलनाथ के बेटे ने पीएम के साथ खिंचाई तस्वीर तो लोगों ने पूछा, ये रिश्ता क्या कहलाता है

|
    Kamal Nath के Son Nakul Nath ने PM Modi के साथ खिंचवाई Photo, लोगों ने किया Troll | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच रिश्ते काफी तनावपूर्ण रहे, दोनों ही दलों के नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हुई। लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भी मौजूद थे। नकुलनाथ ने खुद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए तमाम सवालों की झड़ी लगा दी, कई यूजर्स ने कमलनाथ पर तंज भी कसा।

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    एमपी में मिली थी शर्मनाक हार

    एमपी में मिली थी शर्मनाक हार

    गौर करने वाली बात है कि लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। मध्य प्रदेश की कुल 29 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली थी। वहीं भारतीय जनता पार्टी के खाते में 24 सीटें आई थी। यहां पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को भी भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन चुनाव में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को जीत मिली थी। चुनाव में हार के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के भीतर परिवारवाद लेकर कमलनाथ पर निशाना साधा था।

    राहुल गांधी ने लगाया था बेटों का आगे करने का आरोप

    चुनाव में हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि पार्टी के कई नेताओं ने अपने बेटों को पार्टी से आगे रखा। इन लोगों ने पार्टी की बजाए अपने बेटों को तरजीह दी। राहुल गांधी ने बैठक में खुलकर कमलनाथ, अशोक गहलोत और पी चिदंबरम का नाम लिया था। जिसके बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी। हालांकि कमलनाथ ने कहा था कि यह महज मीडिया की अफवाह है।

    जमीन विवाद

    जमीन विवाद

    बता दें कि नकुलनाथ उस समय भी चर्चा में आए थे जब गायिजाबाद में उनके शिक्षा संस्थान की जमीन के आवंटन को योगी सरकार ने रद्द कर दिया था। दरअसल नकुल ने आईएमटी का हॉस्टल बनवाया था, जिसकी कीमत करोड़ो रुपए थी और यह गाजियाबाद के राजनगर इलाके में आता है। भाजपा के पार्षद राजेंद्र त्यागी ने इस मामले को लेकर राज्यपाल राम नाईक और योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी। जिसके बाद इस जमीन के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

    लोगों ने कसा तंज

    नकुलनाथ ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है उसपर तमाम यूजर्स ने कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा है कि अपना काम बनता है, भाड़ में जाए जनता। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है, आपको नोएडा की जमीन वापस चाहिए क्या। यही नहीं कांग्रेस में परिवारवाद को लेकर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि कांग्रेस में पुत्रमोह और गुटबाजी कभी अब वापसी नहीं करने देगी। कमलनाथ जी बेटे की ब्रांडिंग में व्यस्त हैं। कांग्रेस का अब खुदा खैर करे। एक अन्य यूजर ने पूछा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है, सब हारे, दिग्विजय राजा हारे, सिंधिया महाराज हारे, आप जीते।

    इसे भी पढ़ें- सरकार में नंबर 2 के बाद भी टेंशन में राजनाथ, वजह बने 'मोटा भाई'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kamalnath and his son Nakulnath meet PM Modi people trolls them.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X