• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के रजनीकांत के फैसले पर कमल हसन ने इस तरह से कसा तंज

|

नई दिल्ली। मेगास्टार रजनीकांत ने जिस तरह से रविवार को आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। इसके बाद कमल हसन ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और रजनीकांत पर निशाना साधा है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए कमल हसन ने कहा कि यहां ग्राम सभा कई दशकों से है, लेकिन जब से मैने गांवों में सभाएं करना शुरू किया है अन्य लोगों ने उनकी नकल शुरू कर दी है और वह गांवों में सभाएं कर रहे हैं।

kamal haasan

मेरी नकल कर रहे

बता दें कि कमल हसन ने राजनीति में उतरने का ऐलान किया था और मक्कल निधी मैयम पार्टी का गठन किया था। कमल हसन ने कहा डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और अन्य नेता भी मेरी तरह अब ग्राम सभाएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या अब आप लोग एक छोटे से लड़के की नकल करने में शर्मिंदा नहीं हैं। हसन ने कहा कि वह फटी शर्ट नहीं पहन सकते हैं, अगर उनकी शर्ट विधानसभा में फट भी जाती है तो वह दूसरी शर्ट पहन लेंगे।

फटी शर्ट में बाहर आए थे स्टालिन

बता दें कि जब एआईएडीएमके सरकार ने विश्वास प्रस्ताव के लिए समर्थन मांगा तो एमके स्टालिन सदन से बाहर फटी हुई शर्ट पहनकर बाहर आए थे। स्टालिन की फटी हुई शर्ट का जिक्र करते हुए कमल हसन ने उनपर निशाना साधा। वहीं जब कमल हसन से पूछा गया कि रजनीकांत ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, इसपर आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि शरीर पर तेल लगाने के बाद जांघ पर ताल ठोकने के बाद आपको अखाड़े से बाहर आकर यह नहीं कहना चाहिए कि कल आउंगा।

बीच में छोड़ा मैदान छोड़ा

रजनीकांत पर तंज कसते हुए कमल हसन ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो लोग आप पर हंसते हैं। बता दें कि रविवार को रजनीकांत ने राजनीकांत ने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी इस चुनाव में भाग नहीं लेगी और ना ही किसी भी राजनीतिक दल को अपना समर्थन देगी।

इसे भी पढ़ें- लंबे समय के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Haasan taunts Rajnikanth over his decision not to contest lok sabha polls.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X