अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता बोले, कमल हासन जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता पंडित अशोक शर्मा ने तमिल अभिनेता कमल हासन द्वारा 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इस तरह के लोगों को 'गोली मार देनी चाहिए।' कमल हासन द्वारा एक सप्ताहिक पत्रिका में हिंदू आतंकवाद को लेकर दिए बयान की ओर इशारा करते हुए महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा इस तरह के लोग अपने पक्षपातपूर्ण संप्रादायिक एजेंडे के तहत हिंदुत्व मानने वालों का संबंध हिंदू आतंक से जोड़ते हैं। कमल हासन जैसे लोगों को फांसी पर चढ़ा देने या गोली मार देने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

 अखिल भारतीय हिंदू महासभा के नेता बोले, कमल हासन जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए

कमल हासन के बयान से गुस्साये अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वरिष्ठ नेता पंडित अशोक शर्मा ने कहा 'जो भी लोग इस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं या हिंदू धर्म और इसके विश्वास के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं, उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है।'

वाराणसी की एक स्थानीय अदालत ने अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को कथित रूप से आहत करने वाली टिप्पणी के खिलाफ एक शिकायत पर शनिवार को सुनवाई करते हुए मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने वाराणसी के एसीजेएम की अदालत में एक याचिका दायर कर हासन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था।

Toilet Scam: लालू के किया ऐसा ट्वीट जिसका जवाब नीतीश के पास नहीं है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Haasan should be shot dead, says Akhil Bharatiya Hindu Mahasabha leader
Please Wait while comments are loading...