• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

JNU में छात्र पर हुआ हमला, हमलावर बोले- नजीब की तरह कर देंगे गायब

|

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक बार फिर से मारपीट की घटना सामने आई है। जेएनयू के एक छात्र की कथित तौर पर कुछ छात्रों ने पिटाई की है। जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र को पीटने वाले आरोपी यूनिवर्सिटी के ही तीन छात्रों बताए जा रहे हैं। वहीं छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि एबीवीपी सदस्यों ने ही छात्र को पीटा है।

    JNU Student पर फिर Attack, Safdarjung Hospital में भर्ती, क्या बोलीं Aishe Ghosh ? | Oneindia Hindi

    JNU student has been beaten up by university student admitted at Safdarjung Hospital

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकिब इकराम नर्मदा हॉस्टल में रहता है। राकिब इकराम के भाई और उसके रूम मेट ने बताया कि राकिब इकराम ने आरोपियों को स्पेशल डिनर के दौरान खाना देने से मना कर दिया था क्योंकि वह आरोपी दूसरे हॉस्टल के थे। इसके एक दिन बाद उन तीन छात्रों जिन्हें खाना देने से इनकार किया उन्होंने कथित तौर पर राकिब की पिटाई कर दी।

    इस पूरी घटना पर राकिब के भाई ने कहा कि उसके रूममेट ने बताया कि हमलावरों ने कहा कि वह मुस्लिम है और उसे वे नजीब की तरह गायब कर देंगे। राकिब के भाई ने आगे कहा कि उसे सीने और सिर पर मारा गया और दो थप्पड़ भी जड़ा गया। जब मैं अपने भाई को अस्पताल ला रहा था तो हमलावरों के दरवाजे पर एबीवीपी का पोस्टर देखा। इस समय वो सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है।

    वहीं इस घटना पर जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने एबीवीपी के छात्रों पर हमला करने का आरोप लगाया है। आइशी घोष ने फेसबुक पर लिखा है कि जेएनयू में हमला हुए 14 दिन बीत गए हैं। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। लेकिन आज विश्वविद्यालय के एक छात्र को फिर एबीवीपी से जुड़े छात्रों ने पीटा। वे उसे मारने के लिए नर्मदा हॉस्टल में उसके कमरे में घुस गए। हालांकि एबीवीपी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि रैगिंग की घटना को इससे जोड़ा जा रहा है।

    दिल्ली: कांग्रेस ने जारी की 7 उम्मीदवारों की लिस्ट, केजरीवाल के सामने उतारा सभरवाल कोदिल्ली: कांग्रेस ने जारी की 7 उम्मीदवारों की लिस्ट, केजरीवाल के सामने उतारा सभरवाल को

    English summary
    JNU student has been beaten up by university student admitted at Safdarjung Hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X