• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जीतन राम मांझी ने थामा JDU का दामन, बोले-लालू की गलत संगत में फंस गया था

|

पटना। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को जदयू के साथ गठबंधन करने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की जेडीयू से उनका गठबंधन हुआ है। इस हिसाब से वे एनडीए का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि, वह बिना किसी शर्त के एक पार्टनर के रूप में एनडीए में शामिल होंगे। उनकी पार्टी हम का जेडीयू में विलय नहीं होगा। वहीं लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए मांझी ने कहा कि, मैं लालू प्रसाद यादव के गलत चक्कर में मैं पड़ गया था। मांझी ने कहा कि राजद में भ्रष्टाचार, भाई-भतीजा वाद है।

    जीतन राम मांझी ने थामा JDU का दामन, बोले-लालू की गलत संगत में फंस गया था

     jitan ram manjhi joined nda, criticize rjd leader lalu prasad yadav

    हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा कि, जिस गठबंधन के साथ हम लोग फैसला ले रहे हैं नीतीश कुमार के साथ और एनडीए के साथ, उसे जिताने के लिए हमारे कार्यकर्ता समस्त बिहार में लगेंगे और राज्यहित में बिहार में एनडीए की सरकार बने इसके लिए हम लोग एड़ी चोटी का पसीना एक कर देंगे। मांझी ने कहा कि मैं बचपन से ही सिद्धांत पर चलता रहा हूं। जब मैंने देखा कि महागठबंधन के लोग समन्वय समिति के पक्ष में नहीं हैं, तब हम 20 अगस्त को महागठबंधन से अलग हो गए।

    मांझी ने कहा कि, आज हमने निर्णय ले लिया है कि हम नीतीश कुमार की जेडीयू का एक अंग होकर उनके साथ रहने का इरादा किया है। मर्जर की बात हमारे लोग नहीं करते थे, इसलिए ऐसा नहीं हुआ है। हम उनके साथ पार्टनर के रूप में काम करेंगे। मांझी से जब पूछा गया कि क्या आप अपने बेटे संतोष को एमएलसी बनाने के लिए आरजेडी के साथ गए थे। इसपर मांझी ने कहा कि हमारा संतोष क्या सातवां या आठवां पास है। ये बेतुकी बात है। आरजेडी को अररिया और जहानाबाद का चुनाव किसने जिताया। हमने 6-7 विधायक जिताया तो उन्होंने बिना मांगे मेरे बेटे को एमएलसी बनाया। मेरा बेटा संतोष एमए, पीएचडी और नेट है।

    लालू पर निशाना साधते हुए मांझी ने कहा कि, लालू प्रसाद जी के गलत संगत में फंस गया था। उन्होंने कहा कि, आओ भाई जो एनडीए काम कर के नहीं दे रही है वो हम करके देंगे लेकिन वहां हमें यही लगा कि वहां तो भाई-भतीजावाद है, करप्शन है, हर तरह से अपने बारे में विशेष सोच है न कि राज्य के लिए। वहीं एनडीए की तारीफ करते हुए कहा कि एनडीए में मुझे हमेशा सम्मान मिला था। बता दें कि महागठबंधन से किनारा करने के बाद पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

    5 बार MA करने के बाद भी नौकरी ना मिली तो गोरेलाल ने गोबर से यूं शुरू की कमाई, अब खरीदी स्कूटी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jitan ram manjhi joined nda, criticize rjd leader lalu prasad yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X