• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

janta curfew: पीयूष गोयल की 88 वर्षीय मां ने बजाई घंटी, रेलमंत्री ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

|

नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू के दिन शाम बजे देशभर के लोगों ने एकजुट होकर ताली-थाली और घंटी बजाकर ऐसे लोगों का धन्यवाद किया जो कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बाहर है। हर आम से खास लोगों ने पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते हुए अपने-अपने घरों, खिड़कियों और बालक​नी में खड़े होकर ताली और थाली बजाई। इस मौके पर रेलमंत्री पीयूष गोयल की 88 वर्षीय माता जी ने भी घंटी बजाकर व्यवस्थाओं में लगे सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।

 janta curfew priyush goyal 88 year old mother expressed her gratitude by ringing the bell

पीयूष गोयल ने किया ट्वीट

पीयूष गोयल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी मां का घंटी बजाते हुए वीडियो शेयर किया है। पीयूष गोयल ने लिखा, मोदी जी के आह्वान से मेरी मां इतना प्रभावित थी कि स्वयं को इस महायज्ञ में शामिल होने से रोक न सकीं। बता दें, पीयूष गोयल की मां की उम्र 88 वर्ष है। वह हॉस्पिटल के बेड पर हैं और उनका इलाज भी चल रहा है।

जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरा देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव पर आज पूरा देश जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरा। कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए जनता कर्फ्यू के आह्वान के चलते पूरे देश में सुबह 7 बजे से ही जनता कर्फ्यू रहा। वहीं, पीएम मोदी की अपील पर शाम पांच बजे लोगों ने घरों की बालकनी से ताली, थाली और शंख बजाना शुरू किया। लोगों ने अपने घर के दरवाजे और बालकनी में आकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों के मनोबल बढ़ाने के लिए ताली बजाई।

पीएम मोदी ने की थी अपील

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में लोगों की सेवा में लगे डॉक्टर, नर्सें, पुलिसकर्मी, सरकारी अधिकारी, समेत कई हजारों लोगों को ताली और थाली बजाकर आज शाम पांच बजे सम्मान देने की अपील की थी। इसके बाद आज शाम पांच बजे देश के लगभग सभी शहरों, कस्बों और गांवों में लोगों ने अपनी अपनी छतों और बालकनी से ताली, थाली और शंख बजाकर इस संकट की घड़ी में देश की सेवा कर रहे लाखों कोरोना कमांडोज को शुक्रिया अदा किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
janta curfew priyush goyal 88 year old mother expressed her gratitude by ringing the bell
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X