पुलवामा एनकाउटर: सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद, एक-47 बरामद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इनके पास से एक-47 और पिस्टल बरामद हुए है। ये आतंकी एक दिन पहले पुलिस पार्टी पर हमले में भी शामिल थे। इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है ताकि आतंकी भाग न पाएं। बताया ये भी जा रहा है कि इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, जानकारी ये है कि आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर समीर टाइगर को जवानों ने घेर लिया और तीन आंतकियों को मार गिराया है। जबकि इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। वहीं एक आम नागरिक को भी गोली लगी, जिसकी वजह से वो घायल हो गया। मुझभेड़ अभी भी जारी है।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के अगलार कांडी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

वहीं कश्मीर में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र पर आतंकियों ने हमला किया है। कश्मीर में शोपियां में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौहर अहमद की हत्या के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंचे अभिजात पर पुलवामा जिले में हमला किया गया है। हालांकि, गाड़ी के बुलेटप्रूफ होने के कारण इस हमले में अभिजात को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिजात और उनके अन्य साथियों को सुरक्षा घेरे में लिया है।

2 नवंबर को भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में ही मुठभेड़ हुआ था। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। इस दौरान दो जवान भी शहीद हो गए थे।

पैराडाइज पेपर्स की जांच पर CBDT, ED और RBI रखेंगी निगरानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir,Encounter between security forces and terrorists in Pulwama
Please Wait while comments are loading...