• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Article 370: भारत पर हमले की तारीख बताने वाले इमरान खान के मंत्री ने एक और गीदड़ भभकी दी

|
    Imran Khan ने जब अपने ही मंत्री Sheikh Rasheed का बयान सुन छुपा लिया मुंह | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार बौखलाहट में बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहा है। तकरीबन हर रोज पाकिस्तान के नेता भारत को गीदड़ भभकी देते नजर आते हैं। दिलचस्प बात यह है कि तकरीबन हर अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान को इस मसले पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है और कोई भी देश पाकिस्तान के साथ इस मसले पर खड़ा नहीं है, बावजूद इसके अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान अपनी इन गीदड़ भभकियों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर से पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने गीदड़ भभकी देने की कमान संभाली है।

    परमाणु हमले की धमकी

    परमाणु हमले की धमकी

    शेख रशीद ने कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म किए जाने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है। शेख रशीद अहमद ने कहा कि पाकिस्तान के पास 125-250 ग्राम के छोटे-छोटे परमाणु बम हैं, जोकि एक सीमित इलाके में अचूक हमला कर सकते हैं। उन्होंने भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि भारत ने दो गलतियां की हैं, एक तो भारत ने परमाणु बम का परीक्षण किया है, ऐसे में अगर भारत ने परमाणु बम का परीक्षण नहीं किया होता तो पाकिस्तान भी ऐसा नहीं करता। वहीं भारत ने दूसरी बड़ी गलती कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करने की की है।

    भारत ने गलती की

    भारत ने गलती की

    शेख रशीद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाकर बड़ी गलती की है। ये मोदी की भूल है, अगर उसे लगता है कि कश्मीरी अपनी आजादी की लड़ाई छोड़ देंगे तो वह गलत है। अब कश्मीर का मसला पूरी दुनिया के सामने बड़ा मुद्दा बन गया है। यही नहीं इससे पहले रेल मंत्री ने भारत पर हमले की तारीख भी मुकर्रर की थी। उन्होंने कहा था कि अक्टूबर-नवंबर माह में दोनों देशों के बीच युद्ध की शुरुआत होगी, हमारे पास अब परमाणु हमले के अलावा कोई गुंजाइश नहीं है।

    टार्गेटेड सोच

    टार्गेटेड सोच

    रेल मंत्री ने कहा कि युद्ध में हमारी टार्गेटेड सोच होनी चाहिए। अगर भारत की ओर से कोई भी पाकिस्तान की सीमा की ओर बढ़ता है तो हमारे पास स्मार्ट परमाणु बम है, ये बम जहां हथियार होंगे, उसे ही निशाना बनाएंगे। जब पत्रकारों ने रेल मंत्री से उनके परमाणु हमले की धमकी वाले बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि हम मुल्क गंवा दें। यही नहीं इसके बाद वह कश्मीर में हो रहे कथित अत्याचार का हवाला देने लग गए।

    एनआरसी का भी किया जिक्र

    एनआरसी का भी किया जिक्र

    पत्रकारों से रशीद ने कहा कि अब पाकिस्तान की सलामती का समय आ चुका है, हमे अपने सभी विकल्पों की तलाश करनी होगी। यही नहीं रशीद ने असम में एनआरसी का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने एक खतरनाक जुमला बोला था, उन्होंने कहा था कि भारत और पाकिस्तान एक ही मुल्क थे, लेकिन भारत अपनी मुस्लिम आबादी को निशाना बनाने के लिए एनआरसी को लेकर आया है, अभी भी भारत में कई पाकिस्तान मौजूद हैं।

    इसे भी पढ़ें- पाकिस्‍तान में अब एक और हिंदू लड़की को अगवा कर इस्‍लाम कुबूलवाने की खबरें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jammu Kashmir Article 370: Pakistan PM Imran Khan Minister threatens India of nuclear attack.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X