जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के जवान को चोटी काटने के आरोप में भीड़ ने मारा

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना के जवान को भीड़ ने मारा। लोगों ने जवान पर महिला की चोटी काटने का आरोप लगाया। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के मुख्य बाजार में घटी इस घटना के बाद घायल जवान को पुलिस और सेना के जवानों ने बचाया। जवान को इलाज के लिए एक सैन्य अस्पताल ले जाया गया। मारे गए जवान पर आरोप है कि उसने महिला की चोटी काटी। इस घटना का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइटों पर भी वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) सेना के अधिकारियों से घटना पर आधिकारिक बयान नहीं मिल सका क्योंकि इस संबंध में किए गए फोन का जवाब नहीं दिया गया। श्रीनगर समेत कश्मीर के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों में कम से कम आधे दर्जन ऐसी कथित घटनाओं के साथ विरोध प्रदर्शन हुए, जहां चोटी कटने की घटनाएं सामने आईं।

जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के जवान को चोटी काटने के आरोप में भीड़ ने मारा

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने चोटी कटवा को पकड़ने में सहायता करने वाले को 6 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। जम्मू-कश्मीर में चोटी काटने की घटना दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से शुरू हुई थी और जल्दी ही यह घाटी के मध्य व उत्तरी जिलों में फैल गई।

इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने तीन लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा था, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने पर बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे कुछ सुरक्षाकर्मियों का भी हाथ हो सकता है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के आदेश के बाद पुलिस ने इस रहस्य की जांच के लिए हर जिले में विशेष जांच टीमें गठित की हैं। दक्षिणी कश्मीर के डीआईजी ने बताया कि ल हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Jammu

ये भी पढ़ें: खुद को बताता था कर्नल और तलाशी हुई तो पास मिला चोरी किया हुआ लेडीज पर्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and kashmir Army jawan beaten by mob on suspicion of being braid chopper.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.