• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबुल सुप्रियो पर हाथ उठाने का पछतावा नहीं, फिर भी कर सकता हूं ऐसा: जेयू छात्र बल्लव

|

नई दिल्ली। बीते हफ्ते जाधवपुर यूनिवर्सिटी में भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो से धक्कामुक्की करने वाले छात्र देबंजन बल्लव ने कहा है कि उन्हें ऐसा करने का कोई पछतावा नहीं है। यूनिवर्सिटी में छात्रों और सुप्रियो के बीच चकराव के दौरान बल्लव की तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वो सांसद के बाल पकड़े हुए हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

दोबारा भी करूंगा ये सब

दोबारा भी करूंगा ये सब

इंडिया टुडे से एक बातचीत में बल्लव ने कहा कि फासिज्म के समर्थकों का वो विरोध करते हैं और करते रहेंगे। उनको बाबुल सुप्रियो के साथ किए का दुख नहीं है। इतना ही नहीं छात्र ने ये भी कहा कि अगर यूनिवर्सिटी में इस तरह से किसी नेता ने आकर किया जो बाबुल ने किया तो वो दोबारा भी विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि जो बाबुल के साथ किया उसे दोहराने से वो पीछे नहीं हटेंगे। बल्लव ने खुद को टार्गेट किए जाने का भी डर जाहिर किया है।

यूनिवर्सिटी में छात्रों और सांसद में हुई थी मारपीट

यूनिवर्सिटी में छात्रों और सांसद में हुई थी मारपीट

बीते हफ्ते एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री बाबुल सु्प्रियो जाधवपुर विश्वविद्यालय पहुंचे थे। यहां छात्रों ने उनका विरोध किया था। इस पर वो छात्रों से भिड़ गए थे। मारपीट भी इस दौरान हुई। जो तस्वीरें सामने आई थीं, उनमें कुछ में सुप्रियो छात्रों के साथ मारपीट करते तो कुछ में छात्र सुप्रियो को पीटते दिखे थे। बल्लव भी इन्हीं छात्रों में शामिल थे।

कैंसर पीड़ित मां ने कहा- मेरे बेटे को माफ कर दो, बाबुल सुप्रियो बोले- नहीं दर्ज कराऊंगा कोई एफआईआर

 छात्र की मां ने सुप्रियो से की ये अपील

छात्र की मां ने सुप्रियो से की ये अपील

छात्र बल्लव की मां का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो अपने बेटे के खिलाफ कुछ ना करने को कह रही हैं। इस पर सुप्रियो ने उनको कहा कि आप बिल्कुल फिक्र ना करें, आपके बेटे को मैं किसी तरह को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। मैं थाने में किसी भी तरह की कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराऊंगा और ना ही किसी को ऐसा करने की अनुमति दूंगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jadavpur University student who heckled Babul Supriyo says no regret
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X