• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J-K: कुलगाम में पुलिस कांस्टेबल से आतंकियों ने छीनी AK-47 राइफल, सर्चअभियान जारी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 25 जुलाई। रविवार को जम्मू-कश्मीर में कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल से एके-47 राइफल छीन ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिस कांस्टेबल की राइफल छीनी गई है, उसका नाम मुदासिर अहमद हैं और वो वानपोह थाना में तैनात है। सुरक्षाबलों के जवानों ने इस वक्त पूरे इलाके को घेर रखा है और तलाशी अभियान जारी है। हालांकि अभी तक राइफल छीनने वाले को पकड़ा नहीं गया है।

 कुलगाम में पुलिस कांस्टेबल से आतंकियों ने छीनी AK-47 राइफल

तो वहीं दूसरी ओर आज कुलगाम और बांदीपोरा इलाकों में कई आतंकियों के छुपे होने की घटना सामने आई है, जिनके तार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। इस बारे में बात करते हुए IGP कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि कुलगाम और बांदीपोरा इलाकों में कई आतंकी छुए हुए हैं। ये सभी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं। जिसके बाद पुलिस और सेना के जवानों ने आतंकियों को घेरा और उन पर फायरिंग की, जिसमें बांदीपोरा इलाके में अभी तक 3 आतंकी और कुलगाम में 1 आंतकी मारा गया है। अभी भी हमारा सर्च अभियान जारी है।

मुजाहिदीन के टॉप कमांडर को मारा गिराया था

आपको बता दें कि बीते 7 जुलाई को भी, श्रीनगर के हंदवाड़ा में हुए एनकाउंटर में, सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर मेहराजुद्दीन हलवाई उर्फ उबैद मारा गिराया था। मालूम हो कि मेहराजुद्दीन हलवाई उर्फ उबैद की तलाश लंबे वक्त से थी, वो कई बड़े आतंकी हमले में भी शामिल था।

 कुलगाम में पुलिस कांस्टेबल से आतंकियों ने छीनी AK-47 राइफल

यह हमारे सुरक्षाबलों की एक बड़ी कामयाबी है: पुलिस

जबकि दो दिन पहले ही पुलवामा एनकाउंटर में लश्कर के पाकिस्तानी कमांडर एजाज उर्फ अबु हुरैरा समेत 3 आतंकी मारे गए थे, जिनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद हुए थे। आंतकियों की मौत की पुष्टि करते हुए आईजीपी कश्मीर ने कहा कि यह हमारे सुरक्षाबलों की एक बड़ी कामयाबी है, किसी भी आतंकी को छोड़ा नहीं जाएगा और आतंक का खात्मा हमारे जवान करके ही रहेंगे। आपको बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के खात्‍मे के लिए संयुक्त अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत अबतक 200 से ज्यादा खूंखार आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा दिया गया है।

English summary
Terrorists snatch AK-47 rifle from police constable in Khudwani area of Kulgam district. Details awaited.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X