पाक ने फिर की ओछी हरकत, प्रेसवार्ता में बोला..'इस इंडियन को बाहर निकालो'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस समय जहां उरी हमले को लेकर पूरा भारत पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर आग उबल रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ताजा मामला न्यूयार्क का है, जहां उसने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए एक प्रेसवार्ता से इंडियन पत्रकारों को ही बाहर निकलवा दिया।

महेश भट्ट: कभी बेटे राहुल भट्ट और हेडली की दोस्ती ने किया था बदनाम

जी हां, अमेरिका के न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के विदेश सचिव मीडिया को जब संबोधित करने जा रहे थे, उस ब्रीफिंग में भारत के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल एनडीटीवी के भी पत्रकार शामिल थे लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के विदेश सचिव एजाज अहमद चौधरी मीडिया से बात करते, उन्होंने एनडीटीवी के पत्रकार के लिए कहा पहले 'इस इंडियन को निकालो'।

#Uri Terror Attack: बोले सहवाग- वे घुसपैठिये नहीं...आतंकी थे...

विदेश सचिव ने ये शब्द एनडीटीवी के पत्रकार नम्रता बरार के लिए प्रयोग किए। आपको बता दें कि ये मीडिया ब्रीफिंग न्यूयॉर्क के रूसवेल्ट होटल में संयुक्त राष्ट्र की आम सभा से पहले हुई थी। इस सभा में एक भी भारतीय पत्रकार नहीं था। आपको बता दें कि जब इससे पहले उरी हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से भी सवाल किया गया था तो उन्होंने भी कोई उत्तर नहीं दिया था।

जानिए दुनिया से जुड़ी कुछ अनोखी लेकिन खूबसूरत बातें

गौरतलब है कि कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले में अब तक 18 जवान शहीद हो चुके हैं। इस हमले में चार हमलावर मारे गए थे जिनके पास से जो सामान मिले हैं उससे साबित होता है कि वो चारों पाकिस्तान के रहने वाले थे।इस हमले का शक आतंकी संगठन जैश के मोहम्मद पर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An NDTV journalist was on Monday asked to leave a press briefing of the Pakistan Foreign Secretary in New York, where tension is simmering between the two countries over the terror attack in Jammu and Kashmir's Uri.
Please Wait while comments are loading...