• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

14 घंटों तक सोने के बाद भी इसलिए जागना नहीं चाहते इरफान खान के बेटे बाबिल, पिता के लिए लिखी इमोश्नल पोस्ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान को दुनिया छोड़े 4 महीने से अधिक का समय हो गया है। उन्हें उनके फैंस, परिवार और दोस्त काफी याद करते हैं। इस बीच इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने उनके साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। बाबिल ने पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोश्नल पोस्ट भी लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वह बस सोते रहना चाहते हैं और जागना उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। उनका कहना है कि वह अपने पिता को सपनों में देखते हैं।

'हम बस हंस रहे थे'

'हम बस हंस रहे थे'

अपनी इस इमोश्नल पोस्ट में बाबिल लिखते हैं, 'मैं 14 घंटे तक सोया और मैं इसलिए उठना नहीं चाहता था क्योंकि मैं आपका सपना देख रहा था। जागना सबसे बुरा लगता है, मुझे हर रोज ये एहसास करने से नफरत है कि आप चले गए हैं। आपने कुछ भी नहीं कहा, हम बस हंस रहे थे।' इसके साथ ही बाबिल ने इरफान खान के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरफान खान ने हाथ में कुछ पकड़ा हुआ है, जिसे बाबिल भी देख रहे हैं।

29 अप्रैल को हुआ था इरफान का निधन

29 अप्रैल को हुआ था इरफान का निधन

आपको बता दें इरफान खान का इसी साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था। उनके निधन का कारण कोलन इन्फेक्शन था। इरफान बीते करीब दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे। उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी। उनके परिवार में पत्नी सुजाता सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान हैं। सुतापा ने इरफान के निधन के बाद बयान जारी कर कहा था कि वह इसे निजी नुकसान नहीं मान रही हैं क्योंकि इरफान के जाने से बहुत से लोग दुखी हैं।

बाबिल ने मां के लिए भी लिखा था पोस्ट

बाबिल ने मां के लिए भी लिखा था पोस्ट

इससे पहले बाबिल ने अपनी मां सुतापा को लेकर भी एक नोट लिखा था। इसमें उन्होंने कहा था, 'आपने मुझे उनकी देखभाल करने के लिए कहा था, लेकिन यह पता चला कि उन्होंने आपकी तरह हमारी देखभाल की।' उन्होंने मां सुतापा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मम्मा, लाइट हाउस तूफान में है, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको यात्रा करने के लिए दुनिया और वो सब दे सकूं जो आप चाहती हैं। मेरे जीने के लिए अब कुछ नहीं बचा है केवल आप और अयान हैं।'

याद सता रही थी तो इरफान खान की कब्र पर पहुंचे उनके दोस्त, कहा- वो अकेला आराम कर रहा था, खामोशी थी याद सता रही थी तो इरफान खान की कब्र पर पहुंचे उनके दोस्त, कहा- वो अकेला आराम कर रहा था, खामोशी थी

English summary
irrfan khan son babil wrote an emotional post for father says waking up is the worst
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X