• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु: IPL मैच में हो रही थी सट्टेबाजी, 2 गिरफ्तार, 21 लाख कैश बरामद

|

बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने आईपीएल में सट्टेबाजी के एक बड़े गिरोह का पकड़ा है। इस मामले में दो सट्टेबाजों की गिरफ्तारी हुई है। केआर पुरम में छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों के पास से 10 लाख 5 हजार रुपए और 12 मोबाइल फोन बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने बेंगलुरु के 4 अलग-अलग जगहों पर भी छापेमारी की है। इस तरह कुल बरामदगी 21 लाख रुपए है।

 कर्नाटक पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने आईपीएल में सट्टेबाजी के एक बड़े गिरोह का पकड़ा है। इस मामले में दो सट्टेबाजों की गिरफ्तारी हुई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बेंगलुरु में सट्टेबाजी का एक गिरोह पकड़ा गया था। पुलिस ने उस वक्‍त 4 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से लगभग 5 लाख रुपए बरामद किया था। बेंगलुरू के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने ट्वीट कर इस बात जानकारी दी थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था''आईपीएल2020 के दौरान क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी के तीन और मामलों का पता चला।'' पाटिल ने कहा कि 'लोटसबुक', 'क्रिक365डे' और 'फाल्कन' जैसे एप्लिकेशन का उपयोग करके सट्टेबाजी की गई थी। पुट्टनहल्ली, कोणनकुंते और ब्यातरायणपुरा पुलिस थानों की सीमा में छापे मारे गए और इसमें शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 4.91 लाख रुपये नकद और छह मोबाइल फोन जब्त किए गए।

महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा, मैं जल्‍दी आऊंगी: कंगना रनौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPL 2020: Rs 21 lakhs seized during raids conducted at 4 different places where betting was underway.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X