• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनी लॉन्ड्रिंग केस: दो मार्च तक बढ़ी रॉबर्ट वाड्रा की अंतरिम जमानत, कोंर्ट ने कहा- जहां जाते हैं, बारात लेकर जाते हैं

|

नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को मुश्किलों के बीच एक राहत की खबर मिली है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनकी अग्रिम जमानत को बरकरार रखते हुए सुनवाई 2 मार्च तक टाल दी है। यानी वाड्रा पर छाया गिरफ्तारी का संकट फिलहाल टल गया है। बता दें कि उनकी अंतरिम जमानत आज खत्म हो रही थी। जिसके बाद वह सुनवाई के लिए पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे थे।

 मनी लॉन्ड्रिंग केस: दो मार्च तक बढ़ी रॉबर्ट वाड्रा की अंतरिम जमानत, कोंर्ट ने कहा- जहां जाते हैं, बारात लेकर जाते हैं

कोर्ट ने इस मामले में एक अन्य आरोपी मनोज अरोड़ा को भी दो मार्च तक की अंतरिम बेल दे दी है। इससे पहले वाड्रा मामले की सुनवाई के लिए अपने वकीलों के साथ कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी ने वाड्रा से पूछताछ के दौरान आ रही परेशानियों का भी जिक्र किया। ईडी के सलाहकार ने कोर्ट को बताया कि वाड्रा जहां भी जाते हैं उनके साथ पूरी 'बारात' जाती है। उन्होंने कहा, 'वह (रॉबर्ट वाड्रा) जहां भी जाते हैं चाहे वह ईडी हो या कोर्ट, उनके साथ पूरी बारात चलती है।'

गौरतलब है कि यह मामला लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्क्वेयर स्थित 19 लाख पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) की एक प्रॉपर्टी की खरीदारी में कथित मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा हुआ है। ईडी का दावा है कि इस संपत्ति के असल मालिक वाड्रा हैं। दूसरी ओर, बीकानेर में एक भूमि घोटाले से संबंधित अन्य धन शोधन मामले में ईडी वाड्रा से लगातार पूछताछ कर रही है। राजस्थान उच्च न्यायालय ने उन्हें मामले में एजेंसी के साथ सहयोग करने के निर्देश दिए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Interim bail of Robert Vadra and Manoj Arora, in connection with a money laundering case, have been extended till 2 March by Delhi's Patiala House Court.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X