• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंस्टाग्राम के स्टिकर में भगवान शिव के हाथ में दिखाया वाइन का ग्लास, CEO समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज

|

नई दिल्ली, जून 9। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। दरअसल, राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि इंस्टाग्राम ने अपने एक स्टिकर से भगवान शिव का अपमान किया है।

Instagram

CEO समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

भाजपा नेता मनीष सिंह ने इस बाबत पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में इंस्टाग्राम के CEO समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। भाजपा नेता ने इंस्टाग्राम के एक स्टिकर को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कथित तौर पर भगवान शिव एक हाथ में शराब का गिलास और दूसरे में मोबाइल फोन लेकर आंख मारते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम से माफी की मांग

बताया जा रहा है कि यह स्टिकर इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में देखा गया। इंस्टाग्राम के खिलाफ हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया। मनीष सिंह ने कहा कि अगर यह स्टिकर इंस्टाग्राम की ओर से तुरंत हटाया नहीं जाता है तो इस सोशल प्लेटफॉर्म के ऑफिस के बाहर धरना और प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने इस संबंध में इंस्टाग्राम की ओर से माफीनामा जारी करने की भी मांग उठाई है।

ये भी पढ़ें: Family Man-2:श्रीकांत की पत्नी के साथ क्या हुआ था लोनावला ट्रिप पर, डायरेक्टर ने दिया जवाबये भी पढ़ें: Family Man-2:श्रीकांत की पत्नी के साथ क्या हुआ था लोनावला ट्रिप पर, डायरेक्टर ने दिया जवाब

English summary
Instagram controversial sticker of lord shiva BJP leader files complaint demands apology
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X