अंबानी ने की PM की तारिफ, कहा-मोदी के मार्गदर्शन को पाकर देश भाग्यशाली है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी का प्रधानमंत्री से संबंध बेहद अच्छे हैं। अंबानी मोदी के प्रशंसकों में शामिल हैं। उनका ये प्रेम आज फिर जगजाहिर हो गया, जब उन्होंने एक बार फिर से सार्वजनिक मंच पर मोदी की तारिफ की। अंबानी ने कहा कि देश भाग्यशाली है जो उसे मोदी भाई का मार्गदर्शन मिला।

mukesh ambani, modi

अंबानी ने कहा कि जिस तरह से मोदी ने देश को विकास की दिशा दिखाई है वो तारिफ के काबिल है। उन्होंने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में देश तरक्की की राह पर चल पड़ा है। वहीं पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन पर मुकेश अंबानी ने कहा कि देश सबसे पहले आता है, फइर फिल्म और फिल्म आर्टिस्ट। हर भारतीय के लिए पहले भारत है, फिर कुछ और।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी ने पीएम की तारीफ की हो। रिलायंस जियो के विज्ञापन पर पीएम मोदी की तस्वीर छपने पर जब विवाद हुआ था तो अंबानी ने सबको अपने एक बयान से छुप करा दिया था विवाद पर अंबानी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भी तो पीएम हैं। उन्होंने कहा था कि वो पीएम के डिजिटल इंडिया विजन से प्रेरित है और उनका लक्ष्य पीएम के डिजिटल इंडिया को सफल बनाना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It is always country first, including ban of Pakistani artists. India is for Indians first: Mukesh Ambani
Please Wait while comments are loading...