• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनंदन के एडिटेड VIDEO के जवाब में इमरान का वीडियो वायरल, लोगों ने लिए खूब मजे

|

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पाकिस्ताान से 1 मार्च को शकुशल स्वदेश लौट आए थे। विंग कमांडर अभिनंदन की वाघा-अटारी बॉर्डर के जरिए भारत वापसी हुई थी। हालांकि इस दौरान पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था और अभिनंदन की वापसी में देरी करता रहा। यही नहीं, पाकिस्तान ने शर्मनाक हरकत करते हुए अभिनंदन का एक वीडियो बनाया और अपने मुताबिक बयान देने को मजबूर किया था।

पाकिस्तान ने अभिनंदन का वीडियो बना की शर्मनाक हरकत

पाकिस्तान ने अभिनंदन का वीडियो बना की शर्मनाक हरकत

पाकिस्तान द्वारा अभिनंदन के बनाए गए इस वीडियो में 17 कट थे जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। पाकिस्तान अपने एजेंडे के मुताबिक, इस वीडियो का इस्तेमाल करना चाहता था लेकिन उसके मंसूबों पर पानी फिर गया। दूसरी तरफ, पाकिस्तान द्वारा की कई इस शर्मनाक करतूत के बाद देशभर में गुस्सा है। उस इडिटेड वीडियो के जवाब में अब एक ट्विटर यूजर ने इमरान खान का वर्जन बनाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: जैश के मदरसे पर एयर स्ट्राइक के बाद छात्रों को कहां ले गई थी पाक फौज, हुआ खुलासा

इमरान का वर्जन लेकर आया ट्विटर यूजर

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे 21 हजार के अधिक बार रीट्वीट किया गया है। इस वीडियो को ट्वीटर पर खूब शेयर किया जा रहा है और कई यूजर्स पाकिस्तान और इमरान खान की खिंचाई करते देखे जा सकते हैं। इस कड़ी में इमरान खान के कई एडिटेड वीडियो तेजी से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं।

'पाक ने अभिनंदन को मानसिक प्रताड़ना दी थी'

'पाक ने अभिनंदन को मानसिक प्रताड़ना दी थी'

बता दें कि पाकिस्तान से वापस आए विंग कमांडर अभिनंदन ने पाक आर्मी की नापाक हरकतों का खुलासा किया था। ये भी खबरें आईं कि अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तान में शारीरिक प्रताड़ना नहीं दी गई लेकिन उन्हें मानसिक उत्पीड़न से जरूर गुजरना पड़ा। अभिनंदन को करीब 60 घंटे तक पाकिस्तान की कस्टडी में रहना पड़ा था। इस दौरान सूत्रों के हवाले से ये खबर आई कि अभिनंदन को एक सेल में अकेले रखा गया था, उन्हें कोई भी चीज नहीं दी जा रही थी और ना ही उन्हें सोने दिया जा रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
in response to abhinandan's edited video, twitter user hits back with imran version
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X