• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इमरान खान पर मंडराया Coronavirus के संक्रमण का खतरा, चेक देने वाला निकला पॉजिटिव

|

नई दिल्ली- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है। दरअसल, उन्होंने एक शख्स के हाथों से हाल ही में एक चेक लिया था, जो बाद में कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। बता दें कि पाकिस्तान के एक चर्चित सामाजिक संगठन एधी फाउंडेशन के मुखिया फैसल एधी पिछले 15 अप्रैल को ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात कर लौटे थे, जिसके बाद घर लौटने पर उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने लगे थे।

    Coronavirus: Pakistan के PM Imran Khan का हो सकता है Test, इस शख्स से लिया था Check | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    Imran Khan is in danger of being infected with coronavirus

    इमरान के हाथ से चेक देने वाले निकले कोरोना पॉजिटिव

    जब फैसल एधी के लक्षण बढ़ने लगे तो उनकी पिछले गुरुवार को कोविड-19 की जांच कराई गई और उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। पाकिस्तानी मीडिया ने बताया है कि कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद से फैसल ने खुद को आसोलेट कर लिया है। पाकिस्तानी अखबार डॉन न्यूज ने भी फैसल एधी के बेटे साद एधी के हवाले से दावा किया है कि वो जब इमरान से मिलकर लौटे थे तो उनमें कोरोना के लक्षण दिखने लगे थे। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि इमरान खान खुद को क्वारंटीन करने और टेस्ट करवाने का फैसला कब करते हैं। हालांकि, एधी की रिपोर्ट आने के बाद पाकिस्तानी हुक्कमरानों में खलबली मची हुई है और वो चाह रहे हैं कि इमरान खुद को जल्द से जल्द क्वारंटीन कर लें।

    12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

    इमरान से मुलाकात के बाद दिखे लक्षण

    खुद फैसल जो कि पाकिस्तान के एक जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार के बेटे हैं, उन्होंने अपने लक्षणों के बारे में बताया है कि 'शुरू में मुझे बुखार आया था और सिर में भी दर्द हो रहा था। तीन दिनों तक ऐसा हुआ। लेकिन, अब मुझमें कोई लक्षण नहीं है, पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' गौरतलब है कि इन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में उस दिन पाकिस्तानी पीएम को एथी फाउंडेशन की ओर से एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा था। गौरतलब है कि एधी फाउंडेशन पाकिस्तान में एंबुलेंस सेवा का एक बड़ा नेटवर्क ऑपरेट करता है। बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े नौ हजार से ज्यादा पहुंच चुकी है और करीब दो सौ लोगों की मौत हो चुकी है।

    इसे भी पढ़ें- क्या कोरोना से संक्रमित हुआ तानाशाह किम जोंग-उन, चाइनीज डॉक्टर से इंफेक्शन की खबर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Imran Khan is in danger of being infected with coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X