• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में आई कांग्रेस की सरकार तो 600 यूनिट बिजली फ्री देंगे: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले न हुआ हो, लेकिन राजनीतिक दलों की घोषणाओं का ऐलान शुरू हो गया है। दिल्ली की जनता के लिए ऑफर्स की बाहर पेश की जा रही है। आम आदमी पार्टी की सरकार जहां बिजली की फ्री यूनिट दे रही है तो वहीं कांग्रेस ने कहा है कि अगर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनी तो वो 600 यूनिट बिजली की राहत देंगे। इसके अलावा छोटी इंडस्ट्रीज को भी 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे।

 If Congress comes to power we will give relief up to 600 units electricity in Delhi: Congress

दिल्ली कांग्रेस के प्रगेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने घोषणा की कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनने पर लोगों को 600 यूनिट बिजली की राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह हमारे मैनिफेस्टो का हिस्सा होगा। वहीं, केजरीवाल ने कहा कि पहले कांग्रेस अपनी पार्टी के शासित राज्यों में मुफ्त बिजली देकर दिखाए।

सुभाष चोपड़ा ने कहा कि साढ़े चार साल तक फिक्स्ड चार्ज और सब्सिडी के नाम पर बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाया गया है। उन्होंने केजरीवाल सरकार से सवाल किया कि वो यह बताएओ कि पब्लिक का पैसा सीधा उपभोक्ताओं के खाते में न जाकर बिजली कंपनियों को क्यों दिया जा रहा है? उन्होंने कहा कि शीला जी के कार्यकाल में दिल्ली में बिजली पर सब्सिडी देने का काम शुरू हुआ था, सिर्फ आप सरकार ने सब्सिडी बढ़ाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Congress President, Subhash Chopra: If Congress comes to power we will give relief up to 600 units (electricity) in Delhi. I am not saying this because of elections, this is your money and it should benefit you.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X